Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा की 543 में से 542 सीटों के चुनावी घमासान
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती, बड़ी बढ़त की ओर NDA

गलत जगह छूने की कोशिश कर रहा था शख्स, इस अभिनेत्री ने ऐसे सिखाया सबक...

MUMBAI:- हम अक्सर ही लड़कियों के साथ हो रही छेड़छाड़ की कई खबरों से रूबरू होते है। आम लड़की तो छोडिए यहां  अभिनेत्रियों और नामचीन हस्तियों को भी कई बार ऐसी घिनोनी हरकतों का सामना करना पड़ता है। कई बार तो हीरोइन हो या आम लड़की इसे चुपचाप सह जाती है लेकिन कई बार छेड़छाड़ करने वाले को तगड़ा सबक सिखा देती है। कुछ ऐसा ही सबक टीवी अभिनेत्री माही विज ने भी एक मनचले को सिखा दिया।

यह भी पढ़ें:-  'वो पीछे से आकर दोनों हाथों से मेरे ब्रेस्ट को पकड़ लिया और फिर...'

हाल ही में माही विज अपने पति जय भानुशाली और उनके दोस्तों के साथ मुंबई के नाइट क्लब में गई थीं। जहां एक शख्स ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। उसने उनको गलत जगह हाथ लगाया तो माही ने उस शख्स को कसकर थप्पड़ रसीद कर दिया।

माही ने बताया कि क्लब में एक शख्स ने उन्हें पीछे से पकड़ने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने उसे डांट दिया लेकिन जब वे वॉशरूम से अपनी टेबल की ओर जा रही थीं तो एकबार फिर यह बंदा उन्हें छूने की कोशिश करने लगा। इस पर माही ने उसे थप्पड़ मारा।

यह भी पढ़ें:-  जब दुकानों में मिलने लगी थी सानिया मिर्जा कि ब्लू फिल्म...

माही ने बताया कि जब वे अपनी पति के पास पहुंची और उन्हें सारी बात बताई, तो उनके पति जय वहां पहुंचे लेकिन तब तक वह शख्स वहां से फरार हो चुका था।

माही ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि वे घबराई नहीं और उन्होंने इस हरकत को सहने की बजाए उसका जवाब दिया। माही के हौसले की उनकी साथी अभिनेत्रियां भी तारीफ कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:- यूपी में गाय सुरक्षित पर महिला नहीं! 8 लोगों ने पति के सामने ही पत्नी का किया गैंगरेप...

loading...