Breaking News
  • छत्तीसगढ़: कांकेर में नक्सली हमले में दो बीएसएफ जवान शहीद
  • रोते हुए बोले कर्नाटक के CM कुमारस्वामी, गठबंधन सरकार में नीलकंठ की तरह विष पी रहा हूं
  • FifaWorldCup18: तीसरे स्थान के लिए खेले गये मुकाबले में BEL ने ENG को 2-0 से हराया
  • प्रधानमंत्री मोदी ने मिर्जापुर में बाणसागर नहर परियोजना राष्ट्र को किया समर्पित

संजय के लिए माउथवॉश था शराब- हर समय हीरोइन के...

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक महेश भट्ट नें कहा कि जब उनकी बेटी पूजा भट्ट पैदा हुई थी तब वह एक रॉयल किड की तरह थी, लेकिन ‘जैसे ही मैंने पूजा को गोद में उठाया उसने अपना मुंह मोड़ लिया, इसके बाद से फिर कभी मैंने शराब को हाथ भी नहीं लगाया’।

आपको बता दें कि महेश भट्ट हाल ही में एक रेडियो शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने नशे (शराब) की लत और इसके नुकसान को लेकर अपनी बात रखा। इसके साथ-साथ बेटी पूजा भट्ट ने भी अपनी शराब की लत के बुरे अनुभव को लोगों के बीच साझा किया।

गूगल पर छा गईं भारतीय सिनेमा की पहली एक्शन हिरोइन!

गौर हो कि नशे की लत से छुटकारा दिलाने के लिए जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से आयोजित इस प्रोग्राम में शामिल हुए भट्ट ने बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का उदाहरण देते हुए कहा कि संजय को शराब की बहुत बुरी लत थी। उन्होंने कहा कि ऐसा मानों जैसे संजय के लिए शराब माउथवॉश की तरह था।

सैफ की बेटी सारा का प्राइवेट VIDEO हुआ वायरल!

महेश भट्ट ने कहा कि उनके दिन की शुरुआत शराब से होती थी, एक समय ऐसा भी आया जब वो हर समय हीरोइन के बारे में ही सोचते थे, उन्हें ड्रग्स की बुरी आदत थ, जिससे निकल पाना उनके लिए सबसे कठिन काम था। आपको बता दें कि संजय दत्त के साथ कई तरह के विवाद सामने आते रहे हैं, हालांकि फिलहाल वह इन सभी बातों को भूल कर अपने परिवार के साथ बेहतर जीवन का आनंद ले रहे हैं।

VIDEO: वोट मांगने की सजा- शिवराज के राज में BJP उम्मीदवार को पहना दिया जूतो का हार...

ऐसे में ऐसा कहना बिलकुल गलत है कि कोई बदनाम आदमी की इज्ज वापस नहीं मिल सकती, और नशे की लत कभी छूट ही नही सकता, क्योंकि इसका एक सफल उदाहरण संजय दत्त है! इसलिए हमारी अपील है कि एक बार प्रयास तो करें,सफलता अपने आप ही मिलेगी...!

loading...