Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

शादी से पहले ही प्रेगनेंट थी यह एक्ट्रेस- अब दिखती है ऐसी...!

मुंबई: बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही अपनी मन मोहक मुस्कान के लिए मशहूर हुई एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जाने माने निर्देशक सुभाष घई की सुपरहिट फिल्म ‘परदेस’ से अपनी फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। इसके बाद महिमा ने कुछ अन्य शानदार फिल्मों में भी काम किया, लेकिन करियर के अहम पड़ाव पर उन्होंने इंडस्ट्री से अपने आप को अलग कर लिया है।

महिमा के फिल्मी तबाह होने के पीछे उनके अफेर्स का भी बड़ा रोल है। महिमा का असल नाम रितु चौधरी है जबकि फिल्मी दुनिया में वह महिमा चौधरी के नाम से जानी जाती है। अपनी पहली ही फिल्म ‘परदेश’ में महिमा एक्ट्रर शाहरुख खान के साथ ‘गंगा’ के किरदार दिखी थी, इस फिल्म ने महिमा को काफी लोकप्रियता दिलाई।

सब के सामने अर्शी ने किया इन सभी को बोल्ड किस- क्लिक कर देंखे तस्वीरें...

अपनी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का जी सिने अवार्ड जीतने वाली महिमा चौधरी हाल के दिनों में फिल्मी दुनिया से काफी दूर हो चुकी हैं। लेकिन सोशल मीडिया के साथ उनका खास नाता है, जिसके जरिय वह आज भी अपने फैंस के साथ जुड़ी है। महिमा की पहली फिल्म को लेकर बताय जाता है कि एक्ट्रेस और फिल्म निर्देशक सुभाष के बीच एक कॉन्ट्रैक्ट हुआ था।

39 साल की कुंवारी बहन से साथ शिल्पा शेट्टी की फोटो वायरल!

इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत महिमा को 5 साल में सुभाष के लिए 3 फिल्मों में काम करना था, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो उन्हें अपनी इनकम का 35% हिस्सा सुभाष को देनी थी। इस दौरान दोनों के बीच बेहतर ताल मेल थी, लेकिन इसी बीच महिमा को सुभाष ने विदेश नें शो करने से मना किया, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और यह मामला कोर्ट तक भी जा पहुंचा था।

बॉलीवुड के इन 7 बड़े एक्टर को भी हुआ कैंसर- 3 की मौत लेकिन 4 ने बचा ली अपनी जान...

फिल्मी सफर के अलावा महिमा की निजी जिंदगी में भी काफी करवट बदले हैं। दरअसल साल 2006 में अचानक महिमा चौधरी के शादी खबर ने सभी को हैरान कर दिया। एका एक शादी की वजह महिमा की प्रेग्नेंसी बताई गई, खबरों के अनुसार इस दौरान महिमा आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी के साथ अफेर में थी। ऐसा कहा जाता है कि महिमा की बेटी अरियाना का जन्म शादी के कुछ समय बाद ही हुई थी।

अफेयर और शादी की चर्चाओं के बीच महिमा ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें दिग्गज टेनिस स्चार लिएंडर पेस ने धोखा दिया है। बताया जाता है कि साल 2005 के आसपास लिएंडर और महिमा एक दूसरे के करीब आए। लेकिन इस बीच लिएंडर को संजय दत्त की पूर्व पत्नी रिया पिल्लै के साथ काफी नजदियों का खुलासा हुआ। बस क्या फिर लिएंडर और महिमा का नाता वहीं चकनाचूर हो गया।

जिसके बाद लिएंडर ने रिया से शादी की, लेकिन ये शादी भी सात जन्मों तक नहीं चल सकी और इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया। तो इधर अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर बॉबी ने महिमा से शादी कर ली, इन दोनों का एक बेटा भी हुआ। हालांकि इसके कुछ समय बात महिला और बॉबी एक दूसरे से अलग हो गए।

साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान महिमा ने बताया था कि वह पति से अलग हो गई और खुद ही बेटी का पालन-पोषण करने लगीं। सिंगल मदर होने के कारण फिल्मों में काम करना महिला के लिए मुश्किल हो रहा था इसलिए उन्होंने कुछ टीवी शोज में बतौर जज जुड़ी और कुछ फंक्शंस में भी शामिल होकर पैसे कमाए और अपनी जिंदगी को अपनी मर्जी के हिसाब से जी रही हैं।

loading...