Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

OMG: क्या से क्या बन गई ये बोल्ड फिगर के लिए मशहूर एक्ट्रेस, कैसे हुआ ये सब!

मुंबई: बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो उम्र के 40-45 साल लंबे पड़ाव पार करने के बाद भी अपने फिगर को मेंटेन रखने में सफल रही हैं। शिल्पा, करीना और ऐश्वर्या जैसी  कुछ और अभिनेत्रियां हैं जो ढलती उम्र में भी अपने फिगर और खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

लेकिन आज आप को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं, जो फिल्मों में काम करने के दौरान अपनी हॉट एंड बोल्ड फिगर और खात तौर पर खूबसूरती के लिए मशहूर थीं। वहीं अगर आप हाल के दिनों में उन्हें देख ले तो पहली नजर में नका चेहरा पहचान पाना भी मुश्किल हो सकता है।

यहां जिस अभिनेत्री की बात करे रहे हैं उनका नाम उर्वशी शर्मा है, जिनका लुक अब पूरी तरह से बदलाव चुका है। उर्वशी शर्मा चेहरा से लेकर शरीर तक इतना बदल चुकी हैं कि आप उन्हें पहली झल में पहचान भी नही सकते। अपने जमाने की चर्चित मॉडल रही उर्वशी शर्मा ने फिल्म 'नकाब' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था।

इस फिल्म में काम करने के बाद उन्हें बेस्ट डेब्यू ऐक्ट्रेस के अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट भी किया गया था। उर्वशी शर्मा 'एक दिन तेरी राहों में' गाने से काफी लोकप्रिय हुई थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। हालंकि उर्वशी शर्मा का फिल्मी सफर कुछ अधिक शानदार नहीं रहा।

उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और बिजनस टायकून सचिन जोशी के साथ शादी के बंधन में बंधकर अपनी नई दुनिया बसा ली। हाल के दिनों में वह दो बच्चों की मां बन चुकी है और उनका फिगर काफी बदल चुका है। मां बनने के बाद उनका वजन काफी तेजी से बढ़ा है, इस बात का अंदाजा आप इन तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं।

loading...