Breaking News
  • आज मनाया जा रहा है विश्व मातृभाषा दिवस, इस साल का थीम है 'सतत विकास के लिए भाषाई विविधता और बहुभाषावाद की संख्या'
  • लखनऊ से बिजनोर लौट रहे नूरपुर से भाजपा विधायक Lokender Singh का सड़क हादसे में निधन, दो की मौत
  • लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा निवेशकों के शिखर सम्मेलन का उद्घाटन
  • मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
  • PNB घोटाला: जीएम रैंक के अधिकारी Rajesh Jindal गिरफ्तार, 2009 से 2011 के बीच थे शाखा के प्रमुख

OMG: शादी से पहले दूल्हे को ‘चेक’ करना चाहती है यह एक्ट्रेस!

नई दिल्ली: चर्चित फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में एक बोल्ड लड़की का किरदार निभा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर प्यार और शादी के बारे में काफी खुलकर बात की है। कृति ने बताया कि, ‘शादी एक बहुत खूबसूरत एहसास है, उन्हे शादी में बहुत विश्वास है, लेकिन यह अरेंज मैरिज का लॉजिक उन्हें समझ नहीं आता’।

उन्होंनें कहा कि, ‘जहां तक मेरी समझ कहता है कि, शादी करने के लिए प्यार करना जरूरी है और अरेंज मैरिज में तो हमें शादी के बाद प्यार होता है’। कृति ने कहा कि, 'किसी से शादी करने के लिए मुझे उस इंसान से प्यार होना बहुत जरूरी है। आखिर यह पूरी जिंदगी का सवाल होता है’।

13000 MAH की बैटरी और 5G सपोर्ट के साथ दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट फोन!

हॉट एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘एक परिवार का होना, उसे बनाना एक खूबसूरत एहसास है, जिंदगी भर किसी एक के साथ रहना, सच में बहुत सुंदर अनुभव होता है’। बता दें कि, डायरेक्टर दिनेश विजान के फिल्म अर्जुन पटियाला में एक्ट्रेस कृति सेनन, एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ लीड रोल में जल्द ही नजर आएंगी।

मधुबाला: 36 साल में ही मर गई थीं दुनिया की सबसे सुंदर एक्ट्रेस- इन रहस्यों को शायद ही जानते होंगे आप...

कृति सेनन इस फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं। बता दें कि फिल्म अर्जुन पटियाला एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कृति एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं दिलजीत इस फिल्म में छोटे शहर के एक लड़के के किरदार की भूमिका में नजर आएंगें। इस फिल्म में दोनों का रोमांस भी दिखाया गया है। यह फिल्म 13 सितंबर 2018 को रिलीज होगी।

पानी में आग लगा देगा, 'हेट स्टोरी’4 का यह HOT धमाका!

loading...