Breaking News
  • यूपी: टूंडला स्टेशन के पास कालिंदी एक्सप्रेस पटरी से उतरी, बीती रात 1:40 बजे हुआ यह हादसा
  • आज से बैंक खाते से निकाले जा सकेंगे 50 हजार रुपये, 13 मार्च से कैश निकासी की कोई सीमा नहीं
  • आज उत्तर प्रदेश में फूलपुर और जालौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली
  • सऊदी अरब: पहली बार महिला को बनाया गया शेयर बाजार का प्रमुख और दैनिक अखबार का मुख्य संपादक
  • सराह अल-सुहैमी सऊदी शेयर बाजार की प्रधान और पत्रकार सोमाया जबराती बनी मुख्य संपादक

KRK ने अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप से लिया पंगा, कहा- चाची बड़ी हॉट हैं, चाचा कैसे भी हों...!


MUMBAI:- अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए डौनाल्ड ट्रंप जीत चुके हैं। उनकी इस जीत से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज खुश हैं तो कई नाखुश हैं। लेकिन हाल ही सुर्खियों में आईं ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप की खूबसूरती ने बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा और फिल्म समीक्षक KRK को घायल कर दिया है। दोनों ने ट्रंप की  पत्नी के हॉट अंदाज के लिए ट्वीट भी किया है।

KRK  इस मामले पर कैसे कुछ न कहते, KRK  ने भी 46 साल की मेलानिया की हॉट फोटो शेयर करते हुए कहा, 'दोस्तों चाचा कैसे भी हों, लेकिन भगवान की कसम, चाची तो सच में बहुत ही गजब हैं।

रामू ने मेलानिया की एक्स फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा से तुलना करते हुए कहा, 'कई कारणों से मुझे पिछली फर्स्ट लेडी की तुलना में इस समय वाली ज्यादा अच्छी लगती है। वर्मा ने मेलानिया की हॉट फोटोज भी टि्वटर पर पोस्ट की. रामू ने ये भी कहा, 'जॉर्ज वाशिंगटन से लेकर अभी तक के राष्ट्रपति की बात करें तो अमेरिका को सबसे खूबसूरत फर्स्ट लेडी मिली है।

बता दें कि चुनाव में ट्रंप की जीत के बाद से ही उनकी ग्लैमरस और बेहद हट बीवी मेलानिया सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इसके अलावा उनके विरोधी लगातार उनकी भद्दी फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।