Breaking News
  • कर चोरी के मामले में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह और उनके बेटे पर चार्जशीट दायर
  • अमृतसर में HeartofAsia सम्मेलन का आगज, पीएम मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति होंगे शामिल
  • पाकिस्तान की ओर से सरताज अजीज बैठक में लेंगे हिस्सा

इस हसीना को मारी 11 गोलियां और बोला- अब कभी नहीं नाच पाओगी

MUMBAI:- पाकिस्तान की मशहुर अभिनेत्री किस्मत बैग की गोली मरकर मौत के घाट उतार दिया गया। जानकारी के मुताबिक अज्ञात शख्स ने लाहौर में उनके पैर, हाथ और पेट में 11 गोलियां मरकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस को संदेह है कि किस्मत के मर्डर के पीछे उनका कोई सनकी प्रेमीर है। हालांकि, अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि घटना वाली रात किस्मत एक शो से अपने घर लौट रही थीं। उनकी कार ड्राइवर चला रहा था। ड्राइवर को भी गोलियां लगी हैं और उसकी कंडीशन स्थिर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, अटैक होने के बाद ड्राइवर किस्मत को लेकर अस्पताल पहुंचा। लेकिन तब तक ज्यादा खून बह जाने की वजह से किस्मत की मौत हो चुकी थी। पुलिस को दिए बयान में ड्राइवर ने कहा "एक अटैकर गोली मारने के दौरान कह रहा था कि किस्मत अब तुम कभी डांस नहीं कर पाओगी।"

पुलिस ने यह भी बताया कि अटैकर्स पहले से ही थिएटर के बाहर इंतजार कर रहे थे। जैसे ही किस्मत अपनी कार से घर के लिए रवाना हुईं, तभी से एक कार और एक बाइक ने उनका पीछा किया।

पहले भी दो बार बनी टारगेट

पुलिस के मुताबिक, किस्मत को पहले भी दो बार टारगेट किया गया था। लेकिन तब वे बच गईं। शुरूआती जांच में पता चला है कि किस्मत फैसलाबाद के किसी इंडस्ट्रियलिस्ट के साथ रिलेशनशिप में थीं। इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर असगर हुसैन का कहना है कि जल्दी ही इंडस्ट्रियलिस्ट और किस्मत के फैमिली मेम्बर्स को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इस बात का खुलासा जल्दी ही हो जाएगा कि आखिर किस्मत का मर्डरर कौन है?