Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

Horror के नाम पर पर हॉटनेस: जाने किसका है यह जलवा!

मुंबईःरागिनी एमएमएसएक फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है, इससे पहले 2014 में पार्ट 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी। आपको बता दें कि बालाजी ने रागिनी एमएमएस 2.2 के लिए अपनी पूरी तैयारी कर ली है, स्टार के सीरियल पवित्र रिश्ता और ये हैं मोहब्बतें से स्टारडम की ओर बढ़ी करिश्मा शर्मा जल्द ही इस फिल्म के जरिए नए हॉट अवतार में दिखेंगी।

बता दें की एकता कपूर जिनके चर्चे आजकल हमेशा से ही टीवी व बॉलीवुड में होती रहती है, लेकिन अब सुनने में आया है कि निर्देशिका एकता कपूर एक बार फिर वेब सीरीज के तौर पर 'रागिनी एमएमएस 2'का सीक्वल बनाने जा रही हैं। इस वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा रागिनी का किरदार निभा रही हैं जबकि रिया सेन सिमरन के रोल में हैं।

Inside Story: किसी बेटी है सोनाक्षी सिन्हा- हुआ खुलासाा!

यह कहानी दो लड़कियों और उनके साथ पेश आने वाली घटनाओं पर आधारित है, करिश्मा शर्मा 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मुहब्बतें' सीरियल की वजह से अपनी कास पहचान कायम की हैं, इस सीरीज का ट्रेलर जल्द ही ऑनलाइन देखा जा सकेगा, ‘रागिनी एमएमएस-2’ वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और सुयश वडवाकर ने इसके डायरेक्शन का जिम्मा संभाला है।

ALT बालाजी के बैनर तले बनने वाली इस वेब सीरीज का पहला लुक सामने आ गया है। इस पहले लुक में करिश्मा शर्मा टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। बता दें इससे पहले भी करिश्मा समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रही हैं। इससे पहले आई 'रागिनी एमएमएस 2' में सनी लिओनी ने धूम मचा दी थी। इसमें एक्टर साहिल प्रेम ने डेब्यू किया था।

इस एक्ट्रेस को चुकानी पड़ी TV पर बीफ खाने की भारी कीमत

 हालांकि अब देखना यह दिलचस्प होगा कि ‘रागिनी एमएमएस-2’वेब सीरीज भी फिल्मों की तरह ही करिश्मा कर पाएगी, याफिर सिर्फ हॉटनेश के मामले में धमाल करती है। इसका फैसला तो फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शकों को ही करना है।

REPORT: ANIRUDH GOPAL

 

loading...