Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अयोध्या दौरा रद्द
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन
  • छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब

गुड न्यूज देने वाली हैं करीना कपूर, लेकिन इसमें सैफ का नहीं अक्षय कुमार का हाथ!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की कुछ ऐसी तस्वीरें सीशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके हवाले से दावा किया जा रहा है कि वह फिर से मां बनने बनने वाली हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में करीना कपूर का बेबी बंप भी दिख रहा है, लिहाजा दूसरी बार मां बनने की खबरें और भी दमदार हो जाती है।

आपको बता दें अपनी पहली पत्नी को दो बच्चों की मां बनने के बाद तलाक दे चुके अभिनेता सैफ अली खान के साथ करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी। जिसके करीब चार साल बाद 20 दिसंबर 2016 को करीना पहली बार मां बनी। उनके बेटे का नाम तैमूर अली खान है जो करीब दो साल का है।

तैमूर के जन्म से पहले भी करीना कपूर की कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वह अपने बेबी बंप के साथ अलग-अलग पोज में दिख रही थी। वहीं एक बार फिर से करीना कपूर की कुछ वैसी ही तस्वीरें सामने आई है, जिनमें उनका बेवी बंप दिख रहा है।

भारत के सामने पाकिस्तान ने टेके घुटने, चेतावनी के बाद मचा हड़कंप!

करीना कपूर की इन तस्वीरों को देखकर पहली बार में आपकी नजरे भी धोखा खा सकती है। जबकि हकीत इससे उलट है। क्योंकि करीना कपूर असल जिंदगी में गुड न्यूज नहीं दे रही हैं, बल्कि उनकी ये तस्वीरें उनकी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' की है।

पाकिस्तान के कब्जे में आए विंग कमांडर के पिता ने दिया ‘शानदार’ बयान

इस फिल्म में करीना प्रेंग्नेंट महिला के रोल में नजर आने वाली हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें 'गुड न्यूज' फिल्म की सेट से ही वायरल हुई है। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं, जबकि कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम भुमिका में हेंगे।

PAK के कब्जे में है भारतीय वायुसेना का पायलट, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने पोस्ट की VIDEO

loading...