Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

एक दूसरें के फिर करीब आने लगे करण और काजोल, ये रहा सबूत...

MUMBAI:- बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर और बेहतरीन अभिनेत्री काजोल एक बार फिर दोस्त बन सकते है। हाल ही में इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर ये साफ लगता है कि इन दोनों की बीच आई दूरियां अब धीरे धीरे मिटने लगी है। 

करण और काजोल का झगड़ा आखिरकार करण के बच्चो के बदौलत खत्म होते नजर आ रही है। करण की लक्की चार्म काजोल और उनके पति के साथ मतभेद होने के बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बढ़ा ली थी, लेकिन करण जोहर के बच्चों ने वो कर दिखाया है जो बॉलीवुड की कोई हस्ती नहीं कर पाई थी।

रक्षाबंधन के मौके पर करण ने अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसके बाद फोटो को काजोल ने लाइक किया। इसके बाद करण ने भी एक कदम बढ़ा कर काजोल को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया। इस हलचल के बाद से काजोल और करण के फैन को उम्मीद बढ़ने लगी है कि दोनों की दोस्ती पहले जैसी हो जाएगी।

बता दें कि करन ने अपनी किताब में काजोल का जिक्र करते हुए कहा था कि वो कभी मेरी जिंदगी में वापस नहीं आ सकती है। मैं उन्हें अपने जीवन का कोई भी हिस्सा नहीं देना चाहूंगा, मेरे मन में उसके लिए पिछले 25 सालों में जो भावनाएं थी उसने वो सब खत्म कर दी हैं। मुझे लगता है कि वो मुझे डिजर्व नहीं करती हैं। अब मैं उनके बारे में कुछ महसूस नहीं करता हूं।

loading...