Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

कपिल शर्मा की बहन हैं पूजा देवगन- कर चुकी है खुलासा!

मुंबई: टीवी पर कॉमेडी कर लोगों को हंसाने वाल कपिल शर्मा ने काफी कम दिनों में ही उस मुकाम को छु लिया जहां पहुंचना हर किसी के लिए एक सपने के समान होता है, लेकिन ये कुछ खास लोगो का ही सपना साकार होता है। कपिल शर्मा की कामयाबियों के साफर विवादो में भी रहा है, जब कपिल अपने का नाम अपने दोस्त और साथी कलाकार सुनिल ग्रोवर को थप्पड़ मारने के मामले में उछाला गया गया था। इसके अलावा कपिल पर विमान में यात्रा के दौरान शराब पी कर हंगामा करने के मामले में भी सामने आ चुका है।

बता दें कि पिछले दिनों कपिल शर्मा की तबीयत खराब थी इस लिए वो 'मुबारकां' की स्टारकास्ट अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और अन्य कलाकारों के साथ शो की शूटिंग नहीं कर सके और सभी कलाकार करीब 4 घंटे के इंतजार करने के बाद बापस लौट गए, तब मीडिया में कई तरह की खबरें दिखाई गई, जिससे कपिल खासा नाराज हुए थे।

मामले को लेकर कपिल की बहन पूजा देवगन ने कहा कि इन दिनों उनका भाई अपनी खबार तरीबयत से जूझ रहा है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं। वे काम का पूरा सम्मान करते हैं और शूट कैंसल करने पर कभी कोई सफाई भी नहीं देंगे। आपको बता दें कि पिछले दिनों कपिल को सुगर और ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद एक एक तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनकी बहन उनसे मिलने आई थी। इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ये बाते कहीं थीं।

loading...