Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

कपिल शर्मा ने किया बड़ा वादा, खुशी से नाचने लगेंगे फैंस तो दुश्मनों की खैर नहीं!

मुंबई: टीवी पर कॉमेडी शो के जरिये लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा के व्यावसायिक और सार्वजनिक जीवन में पिछले लंबे समय से भूचाल मचा है। हालांकि अब ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा की परेशानिया खत्म हो रही है और उनका जीवन फिर से पटरी पर आ रहा है। दरअसल, कई तरह के विवादों का सामना कर रहे कपिल शर्मा ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए कहा कि वह अपनी जीवन में बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं। कपिल ने कहा कि वह जल्द ही एक नए शो के साथ वापसी करेंगे।

बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा ने अप्रैल में किए गए अपने एक ट्वीट में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, हालांकि अब कपिल ने एक बार फिर से ट्विटर पर एक ट्वीट के माध्यम से अपनी वापसी के संकेत दिए हैं। अपने ट्वीट के माध्यम से कपिल ने कहा, ‘हैलो दोस्तों, उम्मीद है कि सब ठीक है, आओ बात करें, तब तक मेरे दोस्तों डॉक्टर जिउस और जोरा वर्ल्डवाइड का पंजाबी डांस देखें'।

कई शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर के बाद भी अब तक कुंवारी हैं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस!

इस बीच कपिल के अक प्रशंसक ने कहा कि उन्होंने कपिल को कापी 'मिस' किया है, वह उनके एक ही शो को दोहरा-दोहरा कर देखते रहे है। अपने प्रशंसक के इस बात पर कपिल ने कहा कि ‘कोई बात नहीं, जल्द ही कुछ नया शुरू करूंगा’। इसके साथ ही कपिल ने बताया कि उनका वजन बढ़ गया है, लेकिन इसे सही करने के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं। अंत में जाते-जाते कपिल ने यह भी कहा कि ‘मैं अपनी जीवनशैली बदलने लाने की कोशिश कर रहा हूं, भगवान सब पर दया करे’।

भारत की बेटियों ने पाकिस्तान को धो डाला, बड़ी जीत के साथ एशिया कप के फाइनल में टीम इंडिया

एक और ‘राजीव गांधी हत्याकांड’ के खुलासे से हिला भारत, इस बार निशाने पर पीएम मोदी

loading...