Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

तो इस बीमारी की वजह से कपिल को होना पड़ रहा है अस्पताल में भर्ती...

MUMBAI:- इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों लगातार खबरों की सुर्खियों में बने हुए है। अब वो चाहे उनके झगड़े को लेकर हो या फिर अस्पताल में भर्ती होना।

इंडस्ट्री में ये चर्चा जोरों पर है कि कपिल शर्मा डिप्रेशन का शिकार हो चले है। लोगों का कहना है कि कपिल का शो इन दिनों कुछ खास कारनामा कर नहीं पा रहा है, जिसके चलते वो डिप्रेशन में चले गए है।

लेकिन कपिल शर्मा ने खुद अस्पताल जाने की वजह का खुलासा किया है। एक वेबसाइट्स से बात करते हुए कपिल ने बताया कि उन्हें कोई डिप्रेशन नहीं है बल्कि उनकी तबीयत खराब होने की वजह कुछ और है। कपिल ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग के चलते उन्होंने जरूरत से ज्यादा काम किया और इस दौरान वह अपनी सेहत का बिलकुल ध्यान नहीं रख पाए। लगातार काम करने की वजह से उन्हें बीपी लो होने की शि‍कायत हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

कॉमेडियन कपिल के सेट से कई स्टार्स को शूटिंग किए बिना ही लौटाने वाली बात पर कपिल ने बात की। कपिल ने कहा कि स्टार्स को लौटाने वाली खबरें निराधार हैं, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। कपि‍ल ने यह भी कहा कि वह अपने दोस्तों और परिवार का उनके कठिन समय में साथ देने के लिए शुक्रिया करते हैं।

loading...