Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

कंगना की बहन और KRK के बीच जबरदस्त लड़ाई, गालियों की हुई बारिश!

मुंबई: पिछले दिनों आप की अदालत में दिए इंटरव्यू के कारण बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में चल रही हैं, इस इंटरव्यू में कंगना ने अभिनेता रितिक रोशन और आदित्य पंचोली के साथ-साथ अन्य कई विवादों को लेकर बेवाक तरीके अपने विचार स्पष्ट किया, जिसके बाद एक बार फिर से हर तरफ कंगना-कंगना के ही शोर सुनाई दे रहा है। इस बीच कंगना का साथ देने उनकी बहन रंगोली चंदेल भी जंग के मौदान में कूद पड़ी हैं। इस क्रम में कंगना की बहन ने ट्विटर पर कमाल आर खान से जमकर बहस किया।

दरअसल मामले की शुरूआत तब हुई जब आदित्य पंचोली की पत्नी जरीन वहाब ने एक इंटरव्यू में कहा की कंगना को उन्होनें कभी अपनी बेटी की तरह नही माना, साथ ही जरीन ने कहा की कंगना और आदित्य का रिलेशन साढ़े चार साल तक चला था, इस पर रंगोली ने ट्विट कर कहा की अगर कंगना 2005 में आदित्य से मिली थी और 2007 में उन्होंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य के खिलाफ केस दर्ज कराया था, तो यह रिलेशन साढ़े चार साल कैसे चला?

यही पर इस लड़ाई में केआरके कूद गए और ट्विटर पर रंगोली को टैग करते हुए कहा कि कंगना 2005 में आदित्य से मिली थी और उसकी फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी ? आपकी बहन 2003 में आदित्य से मिली थी इसके लिए मेरे पास 5 सबूत हैं। बस क्या था केआरके के इस ट्वीट से रंगोली का गुस्सा सातवें आसमान पर था, उन्होनें केआरके को ट्वीट कर कहा-ला तेरा प्रूफ, मैं चैलेंज करती हूं, सबूत दिखाओ कि कब कंगना 2003 में आदित्य से मिली थी,, नहीं तो सबके सामने नाक रगड़ “बिकाऊ कुत्ते”।

इसके बाद भी दोनों के बीच ट्विटर वार यही नही रूका केआरके ने अपने दूसरे ट्वीट में कंगना की अपकमिंग फिल्म को लेकर निशाना साधा ,उसने लिखा -रिपोर्ट मिली है कि सिमरन वाहियात, बकवास और घटिया फिल्म है। इसे जेल में कैदियों को टॉर्चर करने के लिए यूज किया जाएगा। फिर रंगोली ने ट्वीट की झड़ी लगा दी और केआरके को चुप होने पर मजबूर कर दिया उन्होनें ट्विट किया-बस हड्डी मिली है और ये कुत्ता भौंक रहा है...ला सूबत।

इसके बाद कंगना की बहन ने अगली ट्वीट में कहा कि यहां-वहां मत भटक तुझे कहा ना प्रूफ ला... ला अब...लाता क्यों नहीं, आई विटनेस का बच्चा, तू बड़ा आया रिव्यू करने वाला। और तू बेकार बुड्ढ़ा,  बेरोजगार कहीं का , दूसरों को गलत बातें बोल कर अपना घर चलाता है, , तेरी क्या औकात है, इसके बाद रंगोली ने आगे कहा कि अपनी विग देख कितनी आउटडेटेड है और शक्ल जैसे मरा हुआ कौआ।

आपको बता दें कि हमने यहां सिर्फ कुछ ही ट्वीट लगाए है, जबकि यह झगड़ा काफी देर तक चला है, ऐसे में अगर आप इस लड़ाई के तह तक जाना जाता हैं, तो आप ट्वीट पर जा कर इनके ट्वीट्स पढ़ सकते हैं!

REPORT: ANIRUDH GOPAL

loading...