Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

बॉलीवुड के इन दिग्गजों पर क्यों भड़के कादर खान के बेटे, गुस्से में है पूरा परिवार!

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक कादर का निधन 31 दिसंबर को कनाडा के एक अस्पताल में हुआ, जहां वह पिछले काफी समय से अपने परिवार के साथ रहे थे। बता दें कि कादर खान को कनाडा की नागरिकता प्राप्ता थी और उनका पूरा परिवारा वहीं रहता था, इसलिए उनका अंतिम संस्कार भी वहीं हुआ है।

कादर खान के मौत के बाद उनके बेटे सरफराज खान ने मीडिया को दिए बयान में पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना गुस्सा निकाला है। हालांकि इस बीच सरफराज दिग्गज अभिनेता गोविंदा पर कुछ अधिक ही गुस्सें में दिखें। इससे पहले बता दें कि कादर खान की मौत भारतीय सिनेमा के लिए बड़ा झटका है।

लिहाजा गोविंदा समेत फिल्म जगत से जुड़े अन्य कई हस्तियों ने कादर खान की मौत पर शोक व्यक्त किया है। कादर खान को याद करते हुए गोविंदा ने कहा कि, वह उनके लिए पिता के समना थे। गोविंदा ने कहा कि कादर खान ऐसे अभिनेता थे जो जिसके साथ भी काम किया वह सुपरस्टार बन गया।

गोविंदा के पिता वाले बयान से नाराज कादर खान के बेटे ने कहा कि जिसे वह अपने पिता का दर्जा दे रहे हैं, जरा उनसे पूछिए कि उन्होंने अपने पिता की तबीयत के बारे में जानने के लिए कितनी बार फोन किया? उन्होंने कहा कि उनसे पूछिए कि कादर खान की मौत के बाद उन्होंने मुझसे या मेरे परिवार से कितनी बार बात करने की कोशिश की है।

सिर्फ गोविंदा पर ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को कोसते हुए कादर खान के बेटे ने कहा कि हाल के दिनों में पूरी इंडस्ट्री बदल चुकी है। किसी की कलाकार के रिटायर होने के बाद उनके बारे में कोई कुछ नहीं सोचता। वो हमारे पिता (कादर खान) की देख-भाल के लिए उनके तीन बेटे थे, लेकिन जरा उनके बारे में सोचिए जो बिना किसी आर्थिक सहायता या इमोशनल सपॉर्ट के बिना ही इस दुनिया से चले जाते हैं?  

loading...