Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

जूही ने लगाया पेट्रोल पंप कर्मियों पर उत्पीड़न का आरोप, कहा पेट्रोल के दौरान छिन ली चाभियां और...

नोएडा : पिछले लंबे समय से शांत रहा #MeToo का जिन्न एकबार फिर जाग उठा है, लेकिन यह जिन्न इस बार ट्वीट कर नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया लाइव के दौरान निकला। जिस दौरान बांग्ला टेलीविजन अभिनेत्री जूही सेनगुप्ता ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों द्वारा उनके और उनके माता-पिता का उत्पीड़न लगाया।  

अभिनेत्री ने कहा कि मैं और मेरे माता-पिता रविवार सुबह रूबी क्रॉसिंग के पास पेट्रोल पंप में तेल भराने के लिए रुके। जिसके बाद स्टाफ से 1500 रुपये का तेल भरने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने 3000 रुपये का तेल गाड़ी में भर दिया। जब मेरे पिता ने उनसे इस बारे में पूछा, तो विवाद हो गया और उन्होंने मेरे पिता व एक वरिष्ठ नागरिक को धक्का मारा। उन्होंने हमारी कार की चाबियां भी छिन ली।"

जिसके बाद मैंने पुलिस को फोन किया। हालांकि इस दौरान अभिनेत्री ने अपना संयम खोने और जवाबी कार्रवाई की भी बात स्वीकार की। मौके पर पहुंचे पुलिस ने वहां से सीसीटीवी फुटेज लिए।

कोलकता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, "अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। अभिनेत्री के आरोप और पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए। दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन लाया गया और बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। मामले में किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं की गई है।"

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "यह शहर अब किसी के लिए भी सुरक्षित नहीं रह गया है।"

loading...