Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

अभिनंदन का रोल करना चाहता है ये एक्टर

मुंबई: देश भर में इन दिनों भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन छाये हुए। देश के लगभग हर छोटे-बड़े कार्यक्रम, चाहे वो नेताओं का कार्यक्रम को या अभिनेताओं का, अभिनंदन को हर कोई अपने-अपने अंदाज में सलाम कर रहा है।

बता दें कि हाल 27 फरवरी को जम्मू-कश्मीर में देश कि हिफाजत करते हुए विंग कमांडर अभिनंदन ने दुश्मनों का विमान मार गिराया था। हालांकि इस संघर्ष के दौरान उन्हें भी चोटे आई, लेकन वह अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। वह पाकिस्तानी सीमा में जा गिरे।

हम टारगेट उड़ाते हैं, आतंकी नहीं गिनते हैं: वायुसेना प्रमुख

जहां से उन्होंने पाकिस्तान सेना ने कब्जे में लिया, हालांकि भारत सरकार और अंतराष्ट्रीय दवाब के कारण पाकिस्तान ने अभिनंदन को लौटा दिया है। वह फिलहाल दिल्ली के सेना अस्पतलाल में हैं। वहीं उनकी चर्चा देश भर में चल रही है।

इस बीच सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'रॉ - रोमियो अकबर वॉल्टर' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेता जॉन अब्राहम ने विंग कमांडर अभिनंद वर्धमान का सलाम करते हुए कहा कि, उन्हें मौका मिले तो वह अभिनंद का रोल निभाना चाहेंगे। अभिनंद की तारीफ करते हुए जॉन ने कहा कि, हम रील लाइफ हीरो है लेकिन वो (अभिनंदन) रीयल लाइफ हीरो हैं, उन्हें सैल्यूट करते हैं।

कितने घंटे बाद वतन लौटे हैं अभिनंदन, PAK से भारत आने के बाद पहला शब्द …

पाकिस्तान के चंगुल से आजाद होकर भारत लौटा इंडियन शेर, देखिए पहली तस्वी…

loading...