Breaking News
  • अंडमान के हैवलॉक द्वीप पर 800 टूरिस्टं फंसे, नेवी का रेस्यूंद्र ऑपरेशन
  • राज्यसभा और लोकसभा में नोटबंदी पर हंगामा
  • श्रीहरिकोटा: सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से दूरसंवेदी उपग्रह RESOURCESAT-2A का सफल प्रक्षेपण

अक्षय के बाद कृष्णा के मजाक पर भड़के जॉन अब्राहम, उठाया यह कदम...

MUMBAI:-  बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फोर्स 2' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी के चलते जॉन कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ के शो में पहुंचे, लेकिन इस दौरान वो थोड़ा खफा-खफा से नजर आए। खबरों की मानें तो जॉन को कृष्णा के मजाक करने का अंदाज रास नहीं आया इसलिए वो शो के बीच में से ही उठकर चले गएं।

दरअसल, जॉन अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कलर्स के शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा' में गए हुए थे। जैसा कि शो में हमेशा किया जाता है या तो आने वाले सेलिब्रटीज़ की फिल्मों का मजाक उड़ाना या कभी उनकी लाइफ़ स्टाइल को लेकर कमेंट। लेकिन अधिकतर सेलिब्रटी इसे एंजॉय करते हैं।

जॉन के साथ भी कुछ ऐसा ही किया गया। शो के दौरान कृष्णा अभिषेक ने जॉन की फ़िल्म 'पाप' समेत उस दौर में आईं कुछ फ़िल्मों को लेकर कमेंट किए। जिसके जवाब में जॉन ने कहा कि ये सभी फिल्में उनके दिल के बेहद करीब हैं।

इसके बाद सोनाक्षी और कृष्णा ने जॉन को डांस करने के लिए इनवाइट किया तो जॉन ने साफ मना कर दिया और शो के बीच में से ही उठकर चले गए। खबर यह भी है कि कृष्णा ने उन्हें रोकने के लिए उनके पीछे भी गए थे, लेकिन तब तक जॉन निकल चुके थे।

वहीं जॉने के शो से वॉकआउट करने को लेकर कृष्णा ने अफसोस जताते हुए उनका दिल दुखाने के लिए माफी मांगी है। कृष्णा का कहना है कि वो जॉन को इंडस्ट्री में ईमानदार एक्टर मानते हैं।