Breaking News
  • अरुण जेटली ने अमेरिका के वित्त मंत्री के समक्ष उठाया H-1B वीजा मुद्दा
  • पासपोर्ट के लिए अब हिंदी में दे सकेंगे ऑनलाइन एप्लिकेशन, सरकार का फैसला
  • नीति आयोग की बैठक में बोले मोदी- GST देश के लिए ऐतिहासिक कदम
  • जम्मू-कश्मीरः फेसबुक पेज पर फर्जी खबरें पोस्ट करने के आरोप में पेज एडमिन गिरफ्तार
  • ब्रिटेन में 38 भारतीयों को वीजा नियमों का उल्लंघन करने के कारण हिरासत में लिया गया
  • MCDelections2017 में करीब 54 प्रतिशत मतदान- चुनाव आयोग

अक्षय के बाद कृष्णा के मजाक पर भड़के जॉन अब्राहम, उठाया यह कदम...


MUMBAI:-  बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फोर्स 2' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी के चलते जॉन कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ के शो में पहुंचे, लेकिन इस दौरान वो थोड़ा खफा-खफा से नजर आए। खबरों की मानें तो जॉन को कृष्णा के मजाक करने का अंदाज रास नहीं आया इसलिए वो शो के बीच में से ही उठकर चले गएं।

दरअसल, जॉन अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कलर्स के शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा' में गए हुए थे। जैसा कि शो में हमेशा किया जाता है या तो आने वाले सेलिब्रटीज़ की फिल्मों का मजाक उड़ाना या कभी उनकी लाइफ़ स्टाइल को लेकर कमेंट। लेकिन अधिकतर सेलिब्रटी इसे एंजॉय करते हैं।

जॉन के साथ भी कुछ ऐसा ही किया गया। शो के दौरान कृष्णा अभिषेक ने जॉन की फ़िल्म 'पाप' समेत उस दौर में आईं कुछ फ़िल्मों को लेकर कमेंट किए। जिसके जवाब में जॉन ने कहा कि ये सभी फिल्में उनके दिल के बेहद करीब हैं।

इसके बाद सोनाक्षी और कृष्णा ने जॉन को डांस करने के लिए इनवाइट किया तो जॉन ने साफ मना कर दिया और शो के बीच में से ही उठकर चले गए। खबर यह भी है कि कृष्णा ने उन्हें रोकने के लिए उनके पीछे भी गए थे, लेकिन तब तक जॉन निकल चुके थे।

वहीं जॉने के शो से वॉकआउट करने को लेकर कृष्णा ने अफसोस जताते हुए उनका दिल दुखाने के लिए माफी मांगी है। कृष्णा का कहना है कि वो जॉन को इंडस्ट्री में ईमानदार एक्टर मानते हैं।

loading...