Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अयोध्या दौरा रद्द
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन
  • छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब

पति ने ऐसे बचा ली इस एक्ट्रेस की जान, सिर्फ 30 प्रतिशत ही बचे थे चांस!

मुंबई: आज 8 मार्च को महिला दिवस के अवसर पर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक महिलाओं की चर्चा चल रही है। इस खास अवसर पर महिलाओं को सलाम करते हुए उनकी प्रेरणात्मक कहानियां लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हैं। लिहाज आज आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बता रहे हैं, जो हाल ही में कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग जीत तक देश लौटी है।

आपको बता दें कि हम यहां अपने समय की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक सोनाली बेंद्रे की बात कर रहे हैं। जो हाल ही में न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज कराकर भारत लौटी हैं। हां यह सच है कि इस अवस्था में साहस एक ऐसा हथियार है जो आपको विजय दिला सकता है, इसलिए सोनाली की साहस की जितनी भी प्रशंसा की जाए कम ही है। लेकिन सोलानी की माने तो कैंस के खिलाफ लड़ाई वह अपने पति के कारण जीत सकी है।

बेहद ही बोल्ड है बॉलीवुड की दूसरी आलिया, इस फिल्म से कर रही डेब्यू

दरअसल, सोलानी ने एक मीडिया चैनल के साथ बातचीत करते हुए बताया कि जब उन्हें कैंसर के बारे में पता चला तो वह पहले भारत में ही किसी डॉक्टर से संपर्क करना चाहती थीं, लेकिन उनके पति को कोई भी चांस लेना पसंद नहीं था। इसलिए उन्होंने मेरी मर्जी के खिलाफ न्यूयॉर्क जाने का फैसला कर लिया।

उन्होंने बताया कि महज तीन दिन के अंदर हमने बैग पैक किया और न्यूयॉर्क के लिए निकल पड़े। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मेरे साथ आखिर हो रहा है? मैं बार बार कह रही थी कि एक बार यहां डॉक्टर से बात तो कर लो लेकिन वह पूरे रास्ते चुप रहे और मुझपर ही फोकोस्ड थे।

सोनाली बेंद्रे का लेटेस्‍ट फोटोशूट देखर हो जाएंगे हैरान!

सोनाली ने कहा कि मेरे पति गोल्डी बहल दिन में काम करते और रात में न्यूयॉर्क जाने की तैयारी करते थे, जिसके लिए हमारे बीच काफी झगड़ा भी हुआ। जिस दिन हम लोग न्यूयॉर्क पहुंचे, उसके अगले ही दिन डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गए। कई तरह के टेस्ट के बाद डॉक्टर ने बताया कि मुझे ।V स्टेज का कैंसर है और मेरे बचने के चांस सिर्फ 30 प्रतिशत ही हैं।

उन्होंने कहा कि, इस समय मैं काफी हर्ट हुई और गोल्डी की तरफ खामोशी से मुड़ती हूं और याद करते हुए कहती हूं थैंक गॉड तुम मुझे यहां लेकर आ गए। आपको बता दें कि सोनाली पिछले साल दिसंबर में ही कैंसर का इलाज कर भारत लौटी हैं। कैंसर का इलाज कराते हुए भी सोनाली सोशल मीडिया के माध्य से अपने फैंस के साथ जुड़ी रही और लोगों को किसी भी परिस्थिति में धैर्य और साहस के साथ सामना करने के लिए प्रेरणा देती रहीं।

इसलिए आज महिला दिवस के अवसर पर हम अपनी टीम की ओर से इस साहसी महिला की साहस को सलाम करते हैं, जिन्होंने कई लोगों के दिलों में जीने की नई चाह जगाई है।

बॉलीवुड में छाया मातम, इस बड़े डायरेक्टर ने सबकों कहा अलिवदा

loading...