Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

Inside Story: पूनम सिन्हा की नहीं रीना रॉय की बेटी है सोनाक्षी सिन्हा!

मुंबई: गुजरे जमाने की स्टार हिरोइन रीना रॉय और शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा की प्रेम कहानी अपने समय में खूब चर्चाएं बटोरी थी, दोनो ने एक साथ करीब एक दर्जन फिल्मों में काम भी किया है, जिनमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। आपको बता दे कि रियल लाईफ में भी दोनों की नजदीकियां बॉलीवुड में काफी चर्चित थी, दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के रिश्ते की चर्चा आजकल फिर से जोरों पर है।

खबरों के मुताबिक अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रीना रॉय और शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा व रीना रॉय के प्यार के किस्सों को बताया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा एक्ट्रेस रीना से काफी मिलता-जुलता है, इस वीडियो को देखकर ऐसा ही लगता है कि जो अफवाएं उड़ रही हैं, उस समय आग की तरह फैल रही थीं वह सच ही थी।

अब इस ड्रेस के कारण सुर्खियों में आई कंगना- जाने क्या है पूरा माजरा

वैसे हम आपको बता दे की बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, सोनाक्षी फिल्म इंडस्ट्री में शॉट गन के नाम से फेमस शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी हैं। सोनाक्षी ने जब से बॉलीवुड में काम करना शुरू किया तभी से ही एक सवाल उनसे बार-बार पूछा जाता है कि आखिर उनके और रीना रॉय के बीच क्या कनेक्शन है, कुछ लोगों का तो यहां तक मानना है कि वह रीना की ही बेटी हैं, बहराल किसी ने भी इसकी पुष्टी नहीं की हैं।

गर्लफ्रेंड के साथ वारल हुई ऐक्टर राहुल देव की ऐसी तस्वीर!

लेकिन सोनाक्षी और रीना रॉय की शक्ल मिलने से शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर की चर्चा एक बार फिर शुरू हो गई हैं, लोगों ने रीना और सोनाक्षी के बीच रिलेशन ढूंढने भी शुरू कर दिए हैं, इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते लेकिन फैक्ट तो यही है कि वह शत्रुघ्न सिन्हा की ही बेटी हैं।

REPORT: ANIRUDH GOPAL

loading...