Breaking News
  • नंदा देवी शिखर के पास ITBP को 7 पर्वतारोहियों के शव मिले
  • हार के बाद अखिलेश-मुलायम पर भड़की मायावती
  • BMC ने CM देवेंद्र फडणवीस के बंगले को घोषित किया डिफॉल्टर
  • संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव आज
  • बांग्लादेश में ट्रेन हादसे में 4 की मौत, 150 से ज्यादा घायल

मां बनने के बाद बॉडी बिल्डर बन गई ये 47 साल की एक्ट्रेस, बर्थडे पर जानिए खास बातें

मुंबई: अपने लुक व स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मंदिरा का जन्म 15 अप्रैल 1972 में कोलकाता में हुआ था। उन्होंने अपने स्पेशल दिन पर मीडिया को बताया कि कैसे उन्होंने माँ बनने के बाद 22 किलो वजन घटाया और कैसे वापस शेप में आयी।

आपको बता दें कि मंदिरा अभिनय के अलावा फैशन डिजाइनर,मॉडल और टीवी प्रजेंटर के लिए भी जानी जाती हैं। दूरदर्शन पर आये सीरियल शान्ति से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अदाकारा मंदिरा बेदी का जन्म कोलकाता में 15 अप्रैल 1972 में हुआ था। इसके अलावा शाहरुख़ ख़ान और काजोल  के साथ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ में किये गए एक छोटे से रोल के लिए और क्रिकेट कमेंटरी के लिए भी मंदिरा बेदी काफी फेमस हैं।

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 में डायरेक्टर और प्रड्यूसर राज कौशल से शादी कर ली थी जिसके बाद 19 जून 2011 में वो एक बेटे की मां बनी। गौरतलब है कि 47 साल की उम्र में भी मंदिरा काफी यंग और खूबसूरत दिखती हैं। अभिनय के अलावा मंदिरा फैशन डिजाइनर, मॉडल और टीवी प्रजेंटर के तौर पर भी जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती को देख करोड़ों महिलाएं उनको फॉलो करती हैं। अब मॉडर्न हो या ट्रेडिशनल वो हर लुक में सबका दिल जीत ही लेती हैं।

loading...