Breaking News
  • टेररिस्तान, आतंक के लिए करता है अपनी सरजमीं का इस्तेमाल- भारत
  • पाकिस्तानी आतंकवाद पर भारत ने UNGA में दिया करारा जवाब कहा
  • पाकिस्तान ने पहली बार कुबूले घुसपैठियों के शव
  • पीएम नरेंद्र मोदी दो दिनों के वाराणसी दौरे पर
  • कोलकाता वनडे: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 50 रनों से हराया, 2-0 से आगे

इनसाइड स्टोरी: जानिए पंड्या-परिणीति के बीच अफेयर की पूरी सच्चाई

मुंबई: सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की अफेयर की चर्चा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल ऐसी खबरों की चर्चा तब और भी जोरो पर होने लगी जब परिणीति ने एक ट्वीट‍ किया और इसका जवाब हार्दिक पांड्या ने  बड़े दिलचस्‍प अंदाज में दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई कि दोनों का अफेयर चल रहा है।

इस ट्वीट पर कुछ लोगो ने तो नेगेटिव कमेंट भी किये और हार्दिक पांडेय को खेल पर ध्यान देने की सलाह भी दे डाली। दरअसल परिणीति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक साईकिल की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘अमेजिंग पार्टनर के साथ एक परफेक्ट ट्रिप, प्यार परवान चढ़ रहा है'। इसके बाद पंड्या ने परिणीति के इस ट्वीट का जवाब देते हुए रिप्लाई में लिखा, ‘क्या मैं गेस कर सकता हूं इसके बाद परिणीति का जवाब आया, ‘हाहाहा, हो सकता है, या नहीं भी सुराग इसी तस्वीर में छिपा है’।

कंगना की बहन और KRK के बीच जबरदस्त लड़ाई, गालियों की हुई बारिश!

देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि सोशल मीडिया पर इसे अफेयर का रूप देते हुए जमकर चर्चा चलने लगी और लोग इनको एक दूसरे से जोड़ने लगे, लोगों ने उनके ट्वीट पर अलग-अलग जवाब देने शुरू कर दिए। ऐसे में जब परिणीति को लगा कि इसकी चर्चा बढ़ती ही जा रहा है तब उन्होंने इससे बचने के लिए अपने असली प्यार का खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया।

इस दौरान परिणीति ने एक वीडिया शेयर करते हुए बताया कि जिस पार्टनर की चर्चा उन्‍होंने की थी, वह कोई और नहीं बल्कि श्याओमी का आना वाला फोन 5x है। आपको बता दें कि परिणीति की अपनी अगली फिल्‍म 'गोलमाल अगेन' कि शूटिंग में वयस्त हैं, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी, इसी दौरान परिणीति ने श्याओमी 5x के विज्ञापन के लिए यह फोटो पोस्ट किया था।

जिसपर हंगाना बरपने के बाद रिणीति ने ट्विटर पर ही साफ किया कि उन्होंने वह पोस्ट एक नए फोन के विज्ञापन के लिए किया था और अब इसी के साथ पंड्या ने भी साफ कर दिया है कि वह तो परिणीति को जानते ही नहीं है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं जानते थे कि परिणीति ने फोन के विज्ञापन के लिए मेसेज पोस्ट किया था। यहां सबसे अहम बात यह है कि पंड्या ने एक अखबार के साथ बातचीत के दौरान अफेयर की खबरों को गलत करार दिया है।

TV पर बीफ खाना इस नेशनल अवॉर्ड बेस्ट एक्ट्रेस को पड़ा भारी!

loading...