Breaking News
  • जम्मू-कश्मीरः शोपियां में अगवा 3 पुलिसकर्मियों के शव मिले, आतंकियों ने पुलिसवाले के भाई को छोड़ा
  • एशिया कप 2018: आज भारत का सामना बांग्लादेश से
  • न्यूयॉर्क: भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मुलाकात, अमेरिका ने बताया शानदार

इस एक्ट्रेस के साथ हुआ ऐसा- छोड़नी पड़ी फिल्म इंडस्ट्री, अब दिखती हैं ऐसी...

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी बड़ी है, जहां हजारों-लाखों की संख्या में कलाकार अपनी कलाकारी का प्रदर्शन करते हैं। इन कलाकारों में से कुछ कलाकार अपना पूरा जीवन फिल्म इंडस्ट्री के नाम कर देते हैं। यानी की ऐसे कलाकार अपने अंतिम समय तक फिल्मी दुनिया से जुड़े रहते हैं। वहीं कुछ ऐसे कलाकार भी है, जिनकी शुरुआत तो बेहद धमाकेदार रही, लेकिन इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने फिल्मी दुनिया को तौबा कर दिया।

ऐसी ही एक खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में आपको कुछ अहम बाते बता रहे हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मी सफर के शुरुआती दिनों में एक के बाद एक कई शानदार फिल्मे दिए, जिसकी चर्चा आज के युवाओं के बीच भी होती रहती है। लेकिन हाल के दिनों में वह फिल्मी दुनिया से दूर अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हैं।

श्रीदेवी के लिए, 20 साल बाद इस एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे संजय दत्त!

दरअसल, आज जिस अभिनेत्री के बारे बता रहे है इन्होने अपने करियर का आगाजा अजय देवगन के साथ ‘फूल और कांटे’ फिल्म से किया था। यह फिल्म अजय देवगन की भी पहली फिल्म थी। अपने जमाने की सुपरहिट फिल्म ‘फूल और कांटे’ के गाने आज भी आशिको के दिल के सुर ताल बजा देते हैं और फिल्म में काम करने वाले अजय देवगन अपनी फिल्मी गाड़ी को अब भी आगे बढ़ाने में लगे हैं।

LOVE STOTY:फ्रांस के राष्ट्रपति की पत्ती देख हैरान हो सकते हैं आप, 40 साल और 64 साल की जोड़ी...

लेकिन इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस मधुबाला अब फिल्मी दुनिया को छोड़ अपनी निजी दुनिया बसा चुकी हैं। मधुबाला का पूरा नाम मधुबाला रघुनाथ हैं, जिनकों लेकर कहा जाता है कि कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी एक समय था जब उनकी डिमांड कम होने लगीं और उन्हें फिल्में भी नहीं मिल रही थी।

सवालों के घेरे में BCCI: खिलाड़ियों को होटल में पूरी रात के लिए मिलती है लड़कियां...

ऐसे में मधुबाला ने सही समय देखकर आनंद के सथ शादी कर अपनी नई दुनिया सेट कर ली, हाल के दिनों में मधुबाला और आनंद के दो बेहद खूबसूरत बच्चे है। आपको बता दें कि ये और बात है कि मधुबाला फिल्मी दुनिया से गायब हो चुकी है, लेकिन उनकी तस्वीर आज भी लोगों के जेहन घर किए हुए हैं।

loading...