Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

मैंने की थी पूरी कोशिश, लेकिन उन्होंने मुझे धोखा दिया : सनी लियोनी

मुंबई : सनी लियोनी एक ऐसा नाम जिन्हें सबसे अधिक बार गूगल पर सर्च भी किया जा चूंका हैं। बॉलीवुड में ये अपने बहुत ही बोल्ड एवं हॉट अंदाज के लिए जाना जाता हैं। लेकिन इन अंदाजों के बावजूद भी सनी इन दिनों बॉलीवुड के पर्दे से गायब सी हो गई है। ऐसा नहीं हैं कि उन्हें कोई फिल्म नहीं मिल रहा लेकिन वो धोखे से इतनी दुखी हैं कि अब वो फिल्म परख कर करना चाहती हैं। आखिर क्या हैं वह धोखा, आइये हम आपको बताते हैं आगे ...

Video : अनुष्का के साथ सेल्फी ले रहें थे फैंस, तभी हुआ कुछ ऐसा कि डर गए फैंस !

दरअसल सनी ने एक कि बॉलीवुड में बहुत सारे डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर हैं लेकिन उन्हें ऐसे लोग नहीं मिल रहे हैं जो सही फिल्म बनाए। सनी के अनुसार उन्होंने जितनी भी फिल्में की हैं उनको बनाने के पहले बड़ी-बड़ी बातें की गई थीं, लेकिन फाइनल प्रोडक्ट उस वादे से बिलकुल उलट था।

फोटो: स्विमिंग पूल से बाहर निकलते ही, अचानक स्विमशूट से बाहर निकल पड़ा इस एक्ट्रेस का प्राइवेट अंग, फिर...

सनी का कहना है कि उन्हें ज्यादातर फिल्मों की कहानी पसंद आई। उन्होंने अपने रोल के लिए काफी मेहनत भी किया । वर्कशॉप में शामिल हुईं। अपनी लाइनें याद की। हिंदी पर मेहनत की, लेकिन उन्हें अपने मेहनत के अनुकूल फल नहीं मिला। और असफल फिल्मों के लिए उन्हें जवाबदार माना गया। यही कारण है कि सनी ने अब फैसला लिया है कि वे अब बहुत ही सोच समझ कर फिल्म करेंगी। वो पहले फिल्म निर्माता और निर्देशक की काबिलियत को परखेंगी। जिसके बाद वे फिल्में करेंगी।

पानी में भी आग लगा देगी कल्कि की ये तस्वीरें, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड के बड़े नामी निर्माता-निर्देशक सनी से दूरी बनाये हुए है, यही कारण है कि सनी ज्यादातर बी ग्रेड फिल्मों में ही नजर आई हैं।

अपने बिकनी लुक से अमेरिका में कोहराम मचा रहीं हैं यह मॉडल, देखिए टॉप 5 तस्वीरें

By :- Amit kumar ranjan

loading...