Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

एक बार फिर शादी करने वाले है ऋतिक रोशन, ये बनेंगी दुल्हन

MUMBAI:- बॉलीवुड की दुनिया में शादी होना और बहुत जल्द तलाक भी हो जाना तो आम बात है। हमने ऐसे कई किस्से सुने और देखे भी है। जब कोई बड़ा सेलिब्रिटी शादी करता है तो उनकी शादी की चर्चा हर कही होती है लेकिन कई सेलिब्रिटी ऐसे भी है जिनका शादी के बाद तलाक भी हो चुका है।

शादी के बाद पत्नी से तलाक लेने की लिस्ट में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल है। ऋतिक ने सुजैन से शादी कर अपना घर बसाया था। दोनों के दो बच्चे भी है।  हालाकि आपसी कारणों के चलते वह अलग हो गए और दोनों में तलाक हो गया।

लेकिन एक बार फिर ऋतिक रोशन की शादी की चर्चा हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है की ऋतिक अपने बच्चों की ख़ुशी के खातिर एक बार फिर घोड़ी चढ़ सकते है। शादी के कुछ सालो बाद ही ऋतिक और सुजैन 2013 में अलग रहने लग गए थे। 2014 में दोनों का तलाक हो गया था। ऐसा कहा जा रहा है तलाक के बाद ऋतिक -सुजैन के बच्चों पर इसका बुरा असर पड़ रहा है। माता पिता के तलाक के बाद उनके बच्चे रिहान और रिदान का बर्ताव बदल गया है।

माता-पिता के अलग हो जाने के कारण रिहान और रिदान अपसेट रहने लग गए। वह किसी से भी ज्यादा बात नहीं करते ही और ना ही किसी से अच्छे से मिलते है । किसी से भी घुलने-मिलने में दोनों ही बच्चे काफी हिचकिचाते हैं।  तलाक का सीधा असर दोनों बच्चो की पढ़ाई पर पढ़ रहा है। दोनों ही बच्चे माता-पिता के अलग हो जाने के कारण उदास रहने लग गए है। हालाकि ऋतिक ने रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए ही तलाक के बाद भी सुज़ैन से मिलना छोड़ा नहीं और वह उनके साथ अक्सर वेकेशंस मनाते नजर आते है।

बच्चों की ख़ुशी के खातिर हफ्ते में दो बार तो ऋतिक, सुजैन मिल ही लेते हैं। बच्चो की खातिर ऋतिक और सुजैन का मिलना-जुलना बंद नहीं हुआ है। बच्चो पर ऋतिक-सुजैन के तलाक का गलत असर पड़ने के कारण उन पर दूसरे लोगों का दबाबव पड़ रहा है की वह फिर से एक हो जाये। रितिक-सुजैन पर बच्चो की खातिर दोबारा शादी करने का प्रेशर बढ़ता जा रहा है। कहा जा रहा है की बच्चो के भविष्य को देखते हुए ऋतिक-सुजैन जल्द ही शादी कर एक बार पुनः अपना उजड़ा घर बसा लें।

loading...