Breaking News
  • असम में आज दोपहर 1.55 बजे तक कोरोना के 111 नए मामले, कुल संख्या 1672 हुई
  • 69,000 सहायक शिक्षकों की चल रही भर्ती प्रक्रिया पर लखनऊ हाईकोर्ट बेंच ने लगाई रोक
  • IB कर्मचारी अंकित शर्मा मर्डर केस में तारीन हुसैन का हाथ, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
  • महाराष्ट्र में कोंकण तट से टकराया निसर्ग चक्रवात, 100 KMPH की रफ्तार से चल रही है हवाएं
  • हर प्रवासी मजदूर को 10 हजार की एकमुश्त मदद दे केंद्र : ममता बनर्जी

फंस गई ऋतिक की सुपर 30!

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 के लिए रिलीज को तैयार है। लेकिन इससे पहले फिल्म को एक बड़ा विवाद सामने आया है। 12 जूलाई को रिलीज हो रही फिल्म को लेकर एक ऐसा विवादा सामने आया, जिससे फिल्म पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

दरअसल ऋतिक की यह मूवी पटना के आनंद कुमार की जीवन पर आधारित है। जो  छात्रों को IIT की तैयारी कराते हैं। कुमार का दावा करते है  कि उनके पढाये हुए  छात्र  IIT में  सेलेक्ट हो जाते है, लेकिन जब आनंद  से उन 26 स्टूडेंट्स का नाम पूछा गया था, जिनका साल 2018 में IIT में एडमिशन हुआ था।

हालांकि कुमार की ओर से अब तक इस संबंध में कोई जवाब नहीं दिया है, जिसके कारण फिल्म के खिलाफ छात्रों का विरोध प्रदर्शन  बढ़ता दिख रहा है। नाराज स्टूडेंट्स ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की। स्टूडेंट्स का कहना है के आनंद कुमार एडमिशन करवाने का  झूठा दावा करते है।

वहीं स्टूडेंट्स CBFC पर भी गंभीर आरोप लगाए है, छात्रों का आरोप है कि पूरा मामला जानते हुए CBFC फिल्म को पास कैसे कर सकती है। छात्रों ने कहा कि आनंद कुमार का केस अभी तक बंद नहीं हुआ है, फिर उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म कैसे रिलीज हो सकती है।

loading...