Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

फंस गई ऋतिक की सुपर 30!

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 के लिए रिलीज को तैयार है। लेकिन इससे पहले फिल्म को एक बड़ा विवाद सामने आया है। 12 जूलाई को रिलीज हो रही फिल्म को लेकर एक ऐसा विवादा सामने आया, जिससे फिल्म पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

दरअसल ऋतिक की यह मूवी पटना के आनंद कुमार की जीवन पर आधारित है। जो  छात्रों को IIT की तैयारी कराते हैं। कुमार का दावा करते है  कि उनके पढाये हुए  छात्र  IIT में  सेलेक्ट हो जाते है, लेकिन जब आनंद  से उन 26 स्टूडेंट्स का नाम पूछा गया था, जिनका साल 2018 में IIT में एडमिशन हुआ था।

हालांकि कुमार की ओर से अब तक इस संबंध में कोई जवाब नहीं दिया है, जिसके कारण फिल्म के खिलाफ छात्रों का विरोध प्रदर्शन  बढ़ता दिख रहा है। नाराज स्टूडेंट्स ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की। स्टूडेंट्स का कहना है के आनंद कुमार एडमिशन करवाने का  झूठा दावा करते है।

वहीं स्टूडेंट्स CBFC पर भी गंभीर आरोप लगाए है, छात्रों का आरोप है कि पूरा मामला जानते हुए CBFC फिल्म को पास कैसे कर सकती है। छात्रों ने कहा कि आनंद कुमार का केस अभी तक बंद नहीं हुआ है, फिर उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म कैसे रिलीज हो सकती है।

loading...