Breaking News
  • महिला विश्व कप: शुरुआती मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 35 रनों से हराया
  • राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन के लिए देशभर के दौरे पर निकलेंगे एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद
  • कतर में भारतीयों की सुरक्षा के लिये हरसंभव प्रयास करेगी सरकार- विदेश मंत्री
  • #HWL2017: भारत ने पाकिस्तान को 6-1 से हराया
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी पहुंचे पीएम

कंगना-ऋतिक मामले में न कोई जीता न हारा, ये है फैसला….


MUMBAI:-  इस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी ऋतिक-कंगना के बीच का विवाद खत्म हो चुका है। मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम सेल ने दोनों तरफ से पेश किए गए सबूतों को नाकाफी मानते हुए ऋतिक के केस को बंद कर दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस की फोरेंसिक डिपार्टमेंट ने एक निल रिपोर्ट भेजी है। एक पुलिस अधकारी ने बताया, 'हमें ऋतिक की ई-मेल आईडी में ऐसा कुछ भी नहीं मिला है, बल्कि उस ईमेल का सर्वर यूएस में लोकेट हो रहा है। फिलहाल ये पता लगा पाना मुश्किल है कि इस फेक अकाउंट को कौन यूज कर रहा था। इसलिए मौजूदा सबूतों के आधार पर इस मामले को क्लोज किया जा रहा है।'

बता दें कि कंगना ने इस बात का दावा किया था कि वो और ऋतिक रोशन रिलेशनशिप में थे और ऋतिक ने उन्हें कई प्यार भरे मेल किए थे। इसी के चलते ऋतिक ने साइबर क्राइम सेल में। शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई उनके नाम का गलत इस्तेमाल करके कंगना को मेल भेज रहा है।

कंगना और ऋतिक के बीच झगड़े की शुरुआत जनवरी में एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी जब कंगना ने उन्हें सिली एक्स कहा था। हालांकि कंगना ने ऋतिक का नाम नहीं लिया था लेकिन उसी रात ऋतिक ने इस पर अपना रिस्पॉन्स दे दिया था। उसके बाद मामला बढ़ता गया।

ऋतिक रोशन ने 16 फरवरी को कानूनी नोटिस भेजकर उनसे माफी मांगने के लिए कहा था क्योंकि एक्ट्रेस ने ऋतिक छवि को खराब किया है। इसके बाद कंगना ने भी 21 पेजों का नोटिस भेजा था जिसमें कहा गया था कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है और इसी वजह से ऋतिक उन पर कोई भी केस नहीं कर सकते और ना ही धमकी दे सकते हैं।

loading...