Breaking News
  • गुजरात: 44 बिल्डर्स और फाइनेंसरों के कई ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे
  • सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की वार्षिक समीक्षा बैठक में वित्त मंत्री, कर्ज देने की प्रक्रिया को ईमानदार बनाएं बैंक
  • उत्तर भारत में मौसम का कहर जारी, हिमाचल में 3 की मौत, बादल फटने से मची तबाही
  • भारत-पाक विदेश मंत्रियों की वार्ता रद्द होने के बाद सार्क बैठक पर संकट

सबसे हॉट थी यह एक्ट्रेस- अब दिखती है ऐसी, क्या आप पहचान सकते हैं?

मुंबई: आज कल टीवी पर साउथ फिल्मों की मांग तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में इन दिनों टीवी पर बॉलीवुड फिल्म के मुकाबले साउथ की फिल्में में ज्यादा दिखती है और लोगो देखना भी पसंद करते हैं। साउथ फिल्मों की लोकप्रियता सिर्फ सुथ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में दिख रही है।

ऐसे में हाल के दिनों में चर्चित कलाकारों को तो हर कोई पहचानता है, लेकिन अगर कुछ समय पहले की बात की जाए तो इन फिल्मों की लोकप्रियता उतनी नहीं थी, यही कारण है कि लोगों पहले के जाने माने एक्टर या एक्ट्रेस को पहली झलक में पहचानने से झिझकते हैं।

बॉलीवुड सुपर स्टार जितेंद्र ने किया अपनी बहन का रेप?

ऐसी ही एक एक्ट्रेस नमिता हैं, जो साउथ की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार की जाती है, हालांकि हाल के दिनों में नमिता की वो लेकप्रियता नहीं है, जो पहले हुए करती है। बता दें कि एक समय में नमितो को देख लोगों के दिमाग में सीटियों के अलावा कुछ और नहीं सूझता था!

इन बॉलीवुड अभीनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत जान चौंक सकते हैं आप!

लेकिन अगर आप नमिता की कुछ हाल की तस्वीरों के देखते हैं तो उनका रंग और चेहरा पूरी तरह से ढल चुका है, ऐसे में आपके लिए पहचान कर पाना थोड़ा नहीं काफी मुश्किल हो सकता है। हालांकि याहां आपको पहले और अब हर तरह की तस्वीरें दिखा रहे हैं।

पार्टी में ‘गर्ल गैंग’ के साथ तौमूर की मां- देखिए HOT तस्वीरें...

आपको बता दें कि हाल ही में नमिता ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, इस वीडियों में उनकी ढलती उम्र साफ दिख रही है। साल 1981 में जन्मी नमिता ने 27 नवंबर, 2017 को तमिल एक्टर-प्रोड्यूसर वीरा उर्फ वीरेन्द्र चौधरी से शादी की था। शादी की रस्में तिरुपति के विनायक नगर स्थित इस्कॉन मंदिर में हुईं थीं।

वीरा से मुलाकात को लेकर नमिता ने बताया था कि उनकी पहली मुलाकात सितंबर, 2016 में हुई थी, इस दौरान उनके बेस्ट फ्रेंड शशिधर बाबू ने दोनों को एक दूसरे से मिलवाया था।

loading...