Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा चुनाव में 200 सीटों के अंदर सिमट जाएगी एनडीए: चंद्रबाबू नायडू
  • पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हिंसा, दमदम में रो पड़े मतदान अधिकारी
  • गोडसे विवाद पर नीतीश, साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त से बाहर, पार्टी से निकाला जाए
  • लोकसभा चुनाव: सातवें व अंतिन चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग

शाहरुख खान की ‘जुलिएट’ की बेहद खास तस्वीरें...

मुंबई: बॉलीवुड ‘किंग’ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब तक किसी फिल्म नें नही दिखीं हैं, लेकिन फिर भी वो किसी ‘सुपरहिट एक्ट्रेस’ से कम नहीं हैं। अक्सर अपनी तस्वीरें और कभी-कभी हॉट तस्वीरों के लिए सुर्खियों में बनी रहने वाली सुहाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ और शानदार तस्वीरें शयर की है।

इन तस्वीरों में पहली तस्वी में सुहाना पीले रंग के टॉप में बेहद गॉरजस लग रही हैं। इस तस्वीर में सुहाना ब्रूकलिन ब्रिज पर खड़ी हैं। हाल के दिनों में सुहाना की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में सुहाना को लेकर काफी संख्या में लोग कमेंट भी कर रहे हैं। जिनमें से कुछ लोगों ने सुहाना को काफी हॉट एंड ब्यूटीफुल बताया है।

प्रियंका चोपड़ा की शादी में इनके साथ हुआ अत्याचार

इस तस्वीर में दिख रही सुहाना ने अपना आधा चेहरा अपनी जुल्फों के नीचे छुपा रखा है। आंख के इशारे और चेहरे पर रुहानियत, मासूमियत... देखते बनती है। इसके अलावा सुहाना ने एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह पिता शाहरुख खानके साथ नजर आ रही हैं।

इंटरनेट पर आग लगा रही है भारत की ‘मिस वर्ल्ड’

इस तस्वीर में दिख रही सुहाना अपने हाथों में गुलाब के साथ हैं, जिसे शाहरुख अपनी प्यारी बेटी को प्यार से गले लगाए हुए हैं। इस तस्वीर में ऐसा दिख रहा है कि शाहरुख को अपनी बेटी पर गर्व है! दरअसल, ये तस्वीर उस समय की है जब लंदन में पढ़ाई कर रही सुहाना ने हाल ही में एक थिअटर ऐक्ट में भाग लिया था।

पंखे ले लटकी मिली 26 साल की एक्ट्रेस, किराये के मकान में भाई के साथ…

 

इनकी कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। जिसपर उनके पिता ने उनकी काफी प्रशंसा की। वहीं अब सुहाना ने शाहरुख द्वारा लिखे गए कमेंट को रीपोस्ट किया गया है। शाहरुख ने लिखा है कि “मैं लंदन में अपनी जुलिएट के साथ, शानदार अनुभव पूरी टीम ने शानदार परफॉर्मेंस दिया, सबको बधाई! खास कर मेरी जूलिएट को”।

loading...