Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

भाभी जी से 'कॉल गर्ल' बन गई शिल्पा शिंदे!

मुंबई: टीवी पर जारी विवादित शो के तर्ज पर अपनी पहचान बनाने वाला शो, 'बिग बॉस' का 11वां सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। वैसे तो 'बिग बॉस' में शुरुआत से ही विवाद और कंटेस्टेंट के बीच आरोप-प्रत्यारोप की के साथ झगड़े की खबरें आती रही है, लेकिन अब शो के अंतिम दौर में बचे हुए कंटेस्टेंट के बीच के झगड़े और भी तेज हो रही हैं।

दरअशल, 'बिग बॉस'  कंटेस्टेंट हिना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शिल्पा शिंदे पर कमेंट करती दिख रही हैं। इस वीडियो में हिना ने शो के दौरान शिल्पा की तुलना 'कॉल गर्ल' से कर दी, उन्होंने विकास से बातचीत के दौरान शिल्पा के लिए 'कॉल गर्ल' शब्द का प्रयोग किया है। हालांकि 'बिग बॉस' शो के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं हैं, क्योंकि इससे पहले भी कई तरह के विवाद सामने आ चुके हैं।

59 के संजय दत्त की 39 साल की पत्नी और 30 साल की बेटी!

हालांकि इस नए विवाद में हिना, शिल्पा को लेकर कह रही हैं कि ‘वह इस तरह से बात करती हैं जैसे की कॉल गर्ल!’ हिना द्वारा इस्तेमाल किए गए इस आपत्तिजनक शब्द को म्यूट कर दिया गया था, लेकिन लिप्स रीडिंग से आप भी इसे समझ सकते हैं। इससे पहले भी हिना इस तरह के विवादित बात बोल चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें शो के होस्ट सलमान की डांट भी खानी पड़ी थी।

सैफ की बेटी सारा का प्राइवेट VIDEO हुआ वायरल!

VIDEO!

loading...