Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ

इस वजह से हुआ स्वरा-हिमांशु का ब्रेकअप , इस फिल्म से बढ़ी थी नजदीकियां

मुंबई : अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में खबर थी कि, स्वरा का राइटर हिंमाशु शर्मा से ब्रेकअप हो गया है। लेकिन ब्रेकअप किस वजह से हुआ, ये बात साफ नहीं थी...वहीं अब दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने आ गई है। तो क्या था, स्वरा और हिमांशु के ब्रेकअप का कारण?

फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इस बार अपने रिश्ते के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। स्वरा पिछले 4 साल से राइटर हिमांशु शर्मा को डेट कर रही थीं। बीते दिनों खबर आई, कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन दोनों ने ब्रेकअप को लेकर कोई बयान नहीं दिया था।  वहीं अब बॉलीवुड के गलीयारों में खबर है कि, दोनों की राहें अलग होने का कारण शादी है। जी हां, बताया जा रहा है, कि स्वरा काफी समय से हिमांशु को शादी के लिए दबाव बना रही थी लेकिन  हिमांशु शादी की बातों को नजरअंदाज कर रहे थे। उनके दिमाग में शादी की बात कहीं से कहीं तक नहीं थी। इसी के चलते दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया।

आपको बता दें कि कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के सेट पर स्वरा और हिमांशु की नजदीकियां बढ़ी थीं। साल 2011 में आई इस फिल्म में स्वरा सपोर्टिंग रोल में दिखी थीं जिसके राइटर हिमांशु थे।

loading...