Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

बड़ी खबर: रजनीकांत को कोर्ट से बड़ी राहत, फिल्म काला से हटा प्रतिबंध, लेकिन...

बेंगलुरु: कावेरी जल विवाद को लेकर बयान देने वाले सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म को बैन कर दिया गया था। वहीँ अब खबर आ रही है कि फिल्म काला पर से हाईकोर्ट ने लगा हुआ बैन हटा लिया है। जिसके बाद फिल्म की रिलीज का रास्ता भी साफ़ हो गया है।  

बतादें कि रजनीकांत के फैन्स के लिए बड़ी खबर आई है। मीडिया में जारी खबरों की माने तो कर्नाटक हाईकोर्ट ने रजनीकांत की फिल्म काला पर से लगा बैन हटा लिया है। अब बुधवार सुबह चार बजे कर्नाटक में भी फिल्म को रिलीज किया जा सकेगा। खबरों के अनुसार रमेश बाला ने जानकारी देते हुए बताया है कि हाईकोर्ट ने फिल्म काला पर लगे बैन को हटा लिया है।

कैप्टन ने शुरू किया ‘मिशन तंदुरुस्त पंजाब’ जानिए क्या मिलेगा फायदा?

इससे पहले फिल्म पर बैन के खिलाफ रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत और एक्टर- प्रोड्यूसर ने कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका लगाकर काला फिल्म से बैन हटाने की गुहार लगाई थी। याचिका में उनकी मुख्य मांग रिलीज के वक्त सुरक्षा मुहैया करवाना है। कर्नाटक हाईकोर्ट ने इस मामले को सुना और फिल्म पर लगे बैन को हटाए जाने का निर्देश दिया है। साथ ही उन सिनेमाघरों की सूचि भी मांगी है जहाँ फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

क्यों लगा था बैन

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ की दीवानगी, केरल में सामूहिक छुट्टी का एलान!

दरअसल सुपरस्टार राज्नीकान्त ने कावेरी विवाद पर एक बयान दे दिया था। जिससे राज्य में नाराजगी फ़ैल गयी थी। साथ ही उनकी फिल्म को कर्नाटक में बैन कर दिया गया था। चुनाव से पूर्व कावेरी विवाद पर उन्होंने कहा था कि, कावेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाले पानी की मात्रा को कम करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश निराशाजनक है। वहीँ मात्र इस बयान के बाद कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स ने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया है। वहीँ कर्नाटक में फिल्म से बैन हटने से काला को संभावित होने 20 से 25 करोड़ के नुकसान होने से बच जाएगा।

यह भी देखें-

loading...