Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

आपको शदी की खबर भी नहीं होगी, लेकिन मां बन चुकी हैं ये मशहूर एक्ट्रेस!

मुंबई: बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकों लेकर ऐसे दावे किए जाते हैं कि इन्होंने पहले बच्चों को जन्म दिया या प्रेगनेंट हुई और फिर शदी के बंधन में बंधी। हालांकि यह मामला शादी के पहले मां बनने के मामले से अलग है, लेकिन यहां भी अभिनेत्री ने अपने प्रेगनेंट होने और बच्चे को जन्म देने की खबरों को छिपाया!

दरअसल, अक्‍सर चर्चाओं में बनी रहने वाली बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस गुल पनाग ने अपनी नीजि जिदंगी के कुछ अहम पल पब्लिक से शेयर करते हुए बताया कि उनका 6 महीने का एक बेटा है। जबकि आप में कई लोगों को गुल पनाग की शादी की खबर भी नहीं होगी। ऐसे लोगों को बता दें कि गुल पनाग ने साल 2011 में शादी की है।

इस मां-बेटी की खूबसूरती से जलता है पूरा बॉलीवुड!

गुल पनाग ने अपने बचपन के दोस्त ऋषि अटारी से शादी की और शादी के सालों बाद 39 साल की उम्र में उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है, हालांकि अभिनेत्री ने काफी पहले ही बच्चे को जन्म दिया लेकिन इसकी जानकरी अब दी है। उन्होंने बताया कि, उनके बेटे का नाम निहाल है जो अब 6 महीने का है।

गेट खुलते ही डांस करने लगी एक्ट्रेस, छूट गई ट्रेन तो दिखा ऐसा नजारा

आपको बता दें कि हमेशा से अफने प्राइवेसी का ख्‍याल रखने वाले गुल और उनके पति को इस बात के लिए प्रशंसा करीन होगी की वे इस बात को इतने दिनों तक छिपाने में सफल रहीं और इस दौरान उन्होंने अपने आस-पास मीडिया भटकने नहीं दिया। गुल ने कहा कि पेरंट बनने का फैसला हमारा अपना था।

इसलिए हमने इसकी जानकारी अपने कुछ बेहद करीबी दोस्तों तक ही सीमित रखा। अभिनेत्री के अनुसार इसकी जानकारी हमने अपने घरवालों के अलावा कुछ बेहद खास दोस्तों को ही दिया था। हालांकि अब गुल अपने बच्चे को जन्म देने के बाद फिर से अपने शरीर को फीट करने में लगी है और वापस काम पर आने को तैयार हो रही हैं।

यहां भी देखिए!

loading...