Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अयोध्या दौरा रद्द
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन
  • छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब

गोविंदा की भांजी है यह एक्ट्रेस, गोविंद पर किया बड़ा खुलासा !

मुंबई: अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे टीवी एक्टर कृष्णा अभिषेक विवादों की खबर कई दिनों तक मीडिया की सुर्खियों में बनी रही, जबकि सोशल मीडिया पर आज भी गोविंदा और उनके भांजे की बीच खटपट की खबरें चल रही है। इस बीच गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने गोविंदा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

इससे पहले आपको बता दें कि रागनी को आने वाले दिनों में चैट शो 'जज्बात' में देखा जा सकता है। जिसमें रागनी ने शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल के साथ बातचीत के दौरान अपने करियर को लेकर भी अहम खुलासे हैं। शो के दौरान रागनी ने कहा कि लोगों को ऐसा लगता है कि किसी बड़े एक्टर के सगे संबंधियों को इंडस्ट्री में आसानी से काम मिल जाता है, जबकि मेरे साथ ऐसा नहीं है।

गोविंदा की पत्नी ने किया भांजे कृष्णा को लेकर ऐसा खुलासा...

रागनी ने कहा कि लोगों को ऐसा लगता है क मैं गोविंदा की भांजी हूं, इसलिए मुझे इंडस्ट्री में काम मिल जाता है, जबकि ऐसा नहीं है, क्योंकि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए मैंने काफी मेहनत की है। उन्होंने कहा क जिन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें गोविंदा की भांजी होने के कारण काम मिलता है तो उन्हें उनके उपर रिसर्च करना चाहिए।

मुंबई में हादसे का शिकार हुईं एक्ट्रेस काजोल, VIDEO ने बढ़ाई फैंस की चिंता

इसके साथ ही रागनी ने यह भी कहा कि गोविंदा अपने बच्चों के लिए भी किसी से सिफारिश नहीं करते। रागनी के कहा कि गोविंदा ने भी इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कफी मेहनत की है, मैंने यहां तर सुना ही कि वह स्ट्रलिंग दौर में ऑडिशंस के लिए विरार से लेकर जुहू तक पैदल ही चले जाते थे। रागनी ने कहा कि शायद मैंने उनके जितना स्ट्रगल नहीं किया है, लेकिन मैंने अपना मुकामा अपनी मेहत से हासिल किया है।

अंतिम स्टेज पर है सोनाली बेंद्रे का कैंसर!

source

loading...