Breaking News
  • हैदराबाद: नानकरामगुड़ा इलाके में एक 7 मंजिला इमारत गिरी
  • कोहरे की वजह से रेल और हवाई यातायात बाधित, 56 ट्रेन रद्द, हवाई यात्रा पर असर
  • पृथ्वी की कक्षा में जाने वाले पहले अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री जॉन ग्लेन का निधन
  • जूनियर वर्ल्ड कप हॉकी में भारत का शानदार आगाज, कनाडा को 4-0 से हराया
  • J-K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

इस एक्टर पर आया गौहर खान का दिल, साथ बीता रहे है क्वालिटी टाइम !

MUMBAI:- अपने एक्स-बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से ब्रेक-अप के बाद गौहर खान इन दिनों एक बॉलीवुड के एक्टर के साथ काफी स्पॉट की जा रही है। एक ऑनलाइन पोर्टल के हिसाब से गौहर अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं।

आप भी सोच रहे होंगे आखिर कौन है गौहर खान का का ये नया बॉयफ्रेंड। हम आपके और बैचैन नही करेंगे। फिल्म सनम तेरी कसम फेम एक्टर 'हर्षवर्धन राने' गौहर के नए बॉयफ्रेंड है।

हालांकि इस बात का कन्फर्मेशन अब तक गौहर या हर्षवर्धन की तरफ से नहीं आया है। एक ऑनलाइन पोर्टल की माने तो कुशाल से ब्रेक-अप के बाद गौहर अब हर्षवर्धन को डेट कर रही हैं।  

इस पोर्टल के अनुसार गौहर और हर्षवर्धन की मुलाकात मुबंई में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान हुई थी। जिसके बाद से दोनों के बीच में नजदीकियां काफी बढ़ गयी हैं।

तो वहीं हर्षवर्द्धन ने स्वीकार किया कि वे हाल के दिनों में कई संबंधों में रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन वह कभी भी चला नहीं। वे केवल एकतरफा आर्कषण थे। मैं अपने समूचे जीवन में केवल एक गंभीर संबंध में रहा हूं।

जब वह खत्म हुआ तो मैंने फैसला किया कि मैं ऐसे किसी के साथ नहीं रहूंगा जिसके लिए मैं नहीं बना हूं। मुझे अकेले रहना सबसे ज्यादा पसंद है।’’

पहले खबर आ रही थी गौहर का उनके एक्स-बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन के साथ पैच-अप हो गया है, पर अब इस खबर से ये साफ है कि गौहर के लिए कुशाल पुराना चैप्टर हो चुके हैं। अब ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा कि इन दोनों के बीच क्या चल रहा हैं।