Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

सलमान की बहनों ने किया बप्पा का स्वागत- देखिए तस्वीरें

मुंबई: देश में गुरुवार से गणेश चतुर्थी की धूम दिखने लगी, जो अगले 10 दिनों तक जारी रहेगी। देश के कोने-कोने में ‘गणपति बप्पा मोरिया मंगल मूर्ति मोरिया’ जैसे नारे और गणपति पंडाल में बप्पा के गीत गूंज रहे हैं। लेकतिन मुंबई में गणेश चतुर्थी का अपना एक अलग ही अंदाज है, यहां एक से बढ़कर एक भव्य पंडाल बनाए गए हैं, जहां बप्पा विराजित हैं।

वहीं खास तौर पर बॉलीवुड सितारों के बीच भी गणेश चतुर्थी की खास धूम दिखती है। ऐसे में अगर बॉलीवुड सितारों की बात करें को फिल्म जगत में दबंग खान और भाईजान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान खान के घर गणेश चतुर्थी पर खास धूम दिखती थी। लेकिन पिछले साल से गणपति जी सलमान के घर नहीं पधार तो रहे हैं लेकिन इनकी स्थापना सलमान के यहां नही हो रही है।

दरअसल, पिछले साल ही सलमान और उनके घर वालों ने फैसला किया था अब गणपति जी की स्थापना अर्पिता खान के घर पर होगी। बताया जाता है कि गणपति पूजा का समय अर्पिता का सबसे पसंदीदा समय है। यही कारण है कि खान परिवार उनके ही घर पर गणपति जी की स्थापना करने का फैसला लिया है।

अर्पिता खान ने हर साल की तरह इस साल भी गणपति जी का धूम-धाम से स्वागत किया है। इस खास मौके पर अर्पिता के घर उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री भी उनके साथ दिखीं। इस दौरान दोनों बहनें एथनिक कपड़े पहने रखे थे। जहां सलमाल खान भी और इनके परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंचे।

‘गणपति बप्पा’ के जश्न में डूबा भारत- यहां बप्पा के लिए 70 किलो सोना...

गणेश चतुर्थी 2018: कैसे करें गणेश प्रतिमा की स्थापना और पूजा

देखने वाले रह जाते है दंग, 4 हजार फीट उंचे पहाड़ पर प्रकट हुए भगवान गणेश !

loading...