Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

लौट आई भोली पंजाबन, अब लगेगी इन इन 'चार जुगाडूओं' की वाट...

MUMBAI:- साल 2013 में आई अली फैजल, पुलकित सम्राट रिचा चड्डा स्टारर फिल्म फुकरे ने लोगों का जबरदस्त मनोरंजन किया था। ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। इसके चलते फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म की दूसरी सीरिज पर काम शुरु कर दिया था। हाल ही में फिल्म की दूसरी सीरिज 'फुकरे रिटर्न्स' का टीजर रिलीज किया गया जिसको देखने के बाद लोग अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

 टीजर में देखकर यहीं लगता है कि ऋचा चड्डा उर्फ भोली काफी दिनों बाद जेल से बाहर आती है। इसके बाद इन चार जुगाडूओं की मुसीबत बढ़ जाती है। बता दें फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की हाल ही में रिलीजिंग डेट कन्फर्म की गई है। अब इस फिल्म की पोस्टर रिलीज कर दी गई है। पोस्टर में आप देख रहें है कि फिल्म के चारो जुगाडू किरदारों के (पुलकित सम्राट, अली फजल, मंजोत सिंह, वरुण शर्मा) हाथ बांधे गए हैं और वे सभी हाथ जोड़कर माफी मांग रहें है।

अब फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर ये चारो जुगाड़ू माफी क्यों मांग रहे है। फिल्म के पहले पार्ट में विलेन का किरदार निभाने वाली ऋचा अपने जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के पोस्टर में लेटे हुए नजर आ रही है। पोस्टर देखकर समझ आ रहा है कि फिर एक बार भोली ऋचा चड्ढा का पैसा चारो जुगाडूओं ने कही फंसा दिया है और भोली ने इन सभी को अपना बंधक बना लिया है।

'फुकरे रिटर्न्स' के नाम से रिलीज हो रही फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन हाउस 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' ही इस फिल्म को बना रही हैं। फुकरे रिटर्न्स 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

loading...