Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अयोध्या दौरा रद्द
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन
  • छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब

सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी और जान से मारने का आरोप, FIR दर्ज

मुरादाबाद: फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें बढ़ने वाली है। मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना क्षेत्र में स्थानीय इवेंट मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने सोनाक्षी सिन्हा समेत 5 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। इवेंट मैनेजर ने आरोप लगाया है, कि सोनाक्षी सिन्हा ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 36 लाख रूपए का अग्रिम भुगतान लिया था, लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने कार्यक्रम में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया और भुगतान किए गए पैसे भी वापस नहीं लौटआए। सोनाक्षी सिन्हा पर मुकदमा दर्ज ना होने पर कुछ दिन पहले वादी ने जहर खाकर खुदकुशी की भी कोशिश की थी जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया ह।

किसानों पर रही पीएम मोदी की मन की बात

मुरादाबाद जनपद के रहने वाले इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 2 महीने पहले फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ एसएसपी से शिकायत की थी।  प्रमोद शर्मा के मुताबिक दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उन्होंने टैलेंट फुल कंपनी के जरिए सोनाक्षी सिन्हा को आमंत्रण किया था। प्रमोद शर्मा ने अपने बैंक खाते से रकम टैलेंट फुल ऑन और सोनाक्षी सिन्हा के खाते में ट्रांसफर किया था। इसके अलावा दिल्ली में पांच सितारा होटल में रहने और हवाई टिकट का भी इंतजाम किया गया था। कार्यक्रम से ठीक 2 घंटे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने कार्यक्रम में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया और पैसे भी वापस नहीं लौटआए।

53 वीं मन की बात में देश के वीर सपूतों को पीएम ने किया नमन, कहा

प्रमोद शर्मा ने जब पैसे वापस मांगे तो उसको धमकी दी गई। जिसके बाद में प्रमोद शर्मा ने एसएसपी शिकायत की लेकिन मुकदमा दर्ज ना होने पर कुछ दिन पहले जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। एसएसपी सीओ कटघर की जांच के बाद सोनाक्षी सिन्हा और अन्य आरोपियों को नोटिस जारी किया, जिनका कोई जवाब आरोपियों ने नहीं दिय। एसएसपी के आदेश पर देर रात कटघर थाना क्षेत्र में 36 लाख रुपयो की धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश रचने और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में कुल पांच आरोपियों को नामजद किया गया है, जिनके खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं।

loading...