Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

बहनोई आयुष के कारण बुरे फंसे सलमान खान, दर्ज हुआ केस

मुजफ्फरपुर: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान समेत दूसरे कलाकारों के खिलाफ बिहार में शुक्रवार को एक एफआईआर दर्ज की गई। सलमान की आगामी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘‘लवरात्रि’’ के संबंध में यह केस दर्ज किया गया। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का नाम बदलकर ‘‘लवयात्री’’ किया गया है। सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट (पूर्व) शैलेंद्र राय के 12 सितंबर को दिए गए आदेश का पालन करते हुए यहां मिठानपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

अदालत ने वकील सुधीर कुमार ओझा की शिकायत पर यह आदेश दिया था। ओझा ने आरोप लगाया था कि फिल्म के नाम में नवरात्रि के पवित्र उत्सव का मजाक बनाया गया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म के प्रोमो से लगता है कि इसमें अश्लीलता है और इससे भावनाएं आहत हो सकती है।

सलमान ने कुछ दिनों पहले ट्विटर पर घोषणा की थी कि फिल्म का नाम ‘‘लवरात्रि’’ से बदलकर ‘‘लवयात्री’’ कर दिया गया है। यह फिल्म गांधी जयंती के ठीक 3 दिन बाद 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

मिठानुपरा के एसएचओ विजय राय ने बताया कि सलमान के अलावा जो लोग केस में नामजद हैं उनमें मुख्य कलाकार आयुष शर्मा और वरीना हुसैन, डायरेक्टर अभिराम मीनावाला और एक्टर राम कपूर तथा रॉनित रॉय शामिल हैं।।

लवरात्रि फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार 'लवरात्रि' से 'लवयात्री' हो चुकी फिल्म में अरबाज खान और सोहेल खान भी गेस्ट अपेरियेंस में दिखाई दे सकते हैं। लेकिन सलमान इस फिल्म में नहीं दिखाई देंगे। सूत्रों के अनुसार सलमान खान नहीं चाहते कि फिल्म में मुख्य कलाकार आयुष और वरीना हुसैन से लोगों का ध्यान भटके। एक्टर सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म 'लवयात्री' के ट्रेलर की रिलीज के मौके पर भी मौजूद रहे थे। आयुष शर्मा और वरीना हुसैन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं।

loading...