Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म पद्मावत, यहां से लोग कर रहे है फ्री डाउनलोड

मुंबई:- फिल्म ‘पद्मावत’ आखिरकार काफी लंबे विवाद के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। करणी सेना और कई हिंदु वादी संगठनों ने फिल्म को बैन करने की मांग की, लेकिन हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने इनकी एक भी नहीं चलने दी और सभी राज्य की सरकारों को आदेश दिया कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए।

जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली को 10 साल की जेल?

तीन ही दिन में फिल्म 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो चूकी है। फिल्म पद्मावत, लोगों को काफी अच्छी लग रही है और सभी कह रहे है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी मौजूद नही है जिसपर किसी को आपत्ती हो। हालांकि कुछ राज्यों में फिल्म को रिलीज नहीं किया गया है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है।

तो वहीं ये खबर संजय लीला भसांली को परेशान कर सकती है। रिलीज होने के दूसरे दिन ही फिल्म कई वेबसाइट्स पर अपलोड हो चूकी है। अब तक फिल्म को कई लोग डाउनलोड़ कर चूके है और कई लोगों ने ऑनलाइन देख लिया है।

जानकारी के अनुसार पद्मावत फिल्म को कई वेबसाइट से डाउनलोड किया जा रहा है। जिसमे moviespur, rdxhd, aeonsource, bigdaddymovies, वेबसाइट प्रमुख हैं।

अगर आप भी सोच रहे है कि फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड करके देख लेंगे। तो सावधान हो जाइए क्योंकि ऐसा करने पर आप बड़ी मुसीबत में फंस सकते है।

KFC की सफलता की कहानी: दिल पिघला देने वाली है कर्नल सैंडर्स की कहानी, एक बार पढ़े जरूर....

पायरेसी को बढ़ावा देना अपराध है

पायरेसी कानून के अंतर्गत अगर कोई शख्स ऑनलाइन ऐसी फिल्म देखता है, तो वह पायरेसी कंटेंट का अपराधी माना जाता है, जिसके लिए उसे 3 साल की सजा हो सकती है। औऱ अगर कोई फिल्म को डाऊनलोड करता है तो उसके लिए सजा का प्रावधान बनाया गया है।

फिल्म पद्मावत के ऑनलाइन लीक होने से संजय लीला भंसाली को भारी नुकसान हो सकता है। क्यों की बड़ी मुश्किल से तो उन्हें इस फिल्म को रिलीज करने की परमिशन मिली है और इसके बाद एडीस फिल्म को लोग ऑनलाइन ही देख लेंगे तो कोई भी सिनेमाघरों में नहीं जाएगा। जिससे फिल्म की कमाई पर असर पडेगा।

पादने की रोचक और विचित्र बातों को पढ़कर आप भौचक रह जाएंगे....

loading...