Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

इस फिल्म के कारण दुश्मनी में बदल गई अक्षय और जॉन की दोस्ती!

मुंबई: वैसे तो बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बीच की दोस्ती युवाओं के बीच मशहूर होने के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी इनकी दोस्ती की मिसालें दी जाती है। लेकिन हाल के दिनों में खिलाड़ी और जॉन के बी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, ऐसे खबरे मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, अक्षय और जॉन के बीच टकराव की मुख्य वजह इनकी आगामी फिल्में है। जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार की चर्चित फिल्न 'गोल्ड' और जॉन की 'सत्यमेव जयते' एक ही दिन रिलीज हो रही है। इस बात से अक्षय कुमार नाराज चल रहे हैं। हालांकि अक्ष्य ने अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर नहीं की है, लेकिन उन्हों इस ओर इशारा जरूर किया है।

गोविंदा की भांजी है यह एक्ट्रेस, गोविंद पर किया बड़ा खुलासा !

इससे पहले आपको बता दें कि चर्चित फिल्म 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' एक ही दिन 15 अगस्त को रिलीज होने तो तौर है। अपनी और अक्षय की फिल्म को लेकर जॉन ने कहा कि, हम अक्षय मेरा अच्छा दोस्त है। हमारी मुलाकात भी अच्छे से होती है और हमने फिल्मों के टकराव को दूर रखते हुए एक-दूसरे को शुभकामनाएं भी दीं है।

वहीं जॉन के बाद अक्षय ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि, हां यह सच है कि वह मेरा अच्छा दोस्त है और मैंने यह सीखा है कि कोई भी अपनी फिल्म किसी अन्य कलाकारों की फिल्म के साथ रिलीज कर सकता है। अगली बार से मैं भी ऐसा ही करूंगा। अपनी फिल्म 'गोल्ड' के म्यूजिक लॉन्च के दौरान खिलाड़ी ने कहा कि ईद, दिवाली या क्रिसमस चाहे कोई भी अवसर हो हम अपनी फिल्म किसी भी समय रिलीज कर सकते हैं।

इस HOT एक्ट्रेस ने पोस्ट किया पानी में आग लगाने वाली तस्वीरें और वीडियो!

आपको बता दें कि अक्षय और जॉन की दोस्ती फिल्मी पर्दे पर भी कई बार धमाल मचा चुकी है। इन दोनों ने एक साथ काम करते हुए 'गरम मसाला', 'देसी बॉयज' और 'हाउसफुल 2' जैसी शानदार फिल्में दिए हैं। लेकिन अब दोनों अपनी अलग-अलग फिल्म के साथ एक दूसरे से भीड़ने को तैयार हैं। ये दोनों फिल्में देशभक्ति की कहानियों पर आधारित है लिहाजा इन्हें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज किया जा रहा है।

इसे ही देखिए!

loading...