Breaking News
  • नहाय खाय के साथ प्रकृति और सूर्य की उपासना का पर्व छठ पूजा शुरू
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना का पहला अभ्यास
  • चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने राष्ट्रपति XiJinping के अगले पांच सालों के कार्यकाल को सहमति दी
  • आज पूरा विश्व मना रहा है United Nations Day, प्रथम विश्वयुद्ध के बाद 1929 में हुआ था गठन

किरण को तलाक देकर क्या अपनी बेटी से शादी करने वाले है आमिर खान?

MUMBAI:- आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाते है और यही कारण है आमिर की हर साल एक नया रिकॉर्ड बनाते है। आमिर कितने मेहनती है इसके बारे में हम सब बहुत अच्छे से वाकिफ है। लेकिन इन दिनों आमिर को लेकर एक खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि आमिर अपनी पत्नी किरण राव को तलाक देने वाले है।

हर कोई जानता है कि अपने फिल्मी करियर के शुरूआती दौर में आमिर खान का दिल पड़ोस में रहनेवाली रीना दत्ता पर आ गया था। हालांकि परिवार वालों की मर्जी के बगैर दोनों ने बगावत का रास्ता अख्तियार करते हुए साल 1986 में घर से भागकर शादी कर ली थी।

शादी के 5 साल बाद किरण खेर को हुआ प्यार, पहले पति को तलाक देकर की थी अनुपम खेर से शादी...

दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी लेकिन फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान आमिर की मुलाकात फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर किरण राव से हुई और यहीं से दोनों के प्यार का नया किस्सा शुरू हो गया। बताया जाता है कि किरण राव से शादी करने के लिए दो बच्चों के पिता आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया और साल 2005 में किरण को अपना जीवनसाथी बना लिया।

लेकिन इन दिनों आमिर को लेकर खबरों का बाजार गर्म है कि वो अब पत्नी किरण राव को तलाक देने और तीसरी शादी की तैयारी कर रहे हैं।.

फातिमा सना और आमिर की नजदीकियों से गुस्सा हैं किरण राव

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में 52 साल के आमिर खान और 25 साल की फातिमा सना शेख के अफेयर के चर्चे जोरों पर हो रहे हैं। खबर तो यह भी है कि फातिमा सना शेख और आमिर की बढ़ती नजदीकियों से आमिर की पत्नी किरण राव बेहद खफा हैं।

बीजेपी नेता ने किया था मुजरा का आयोजन, दो महिला समेत 13 BDC सदस्य गिरफ्तार

दोनों के अफेयर की खबरों ने तब और जोर पकड़ा जब सलमान खान ने अपने एक बयान से इस विवाद को एक हवा दे दी है। दरअसल सलमान की प्रतिक्रिया आने से पहले आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बयान दिया था कि वो सलमान खान के हाथ पैर बांधकर उनकी शादी करा देंगे।

फिर क्या था फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के दौरान जब पत्रकारों ने आमिर के इस बयान पर सलमान से प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने झट से कह दिया कि हां मैं भी आमिर के हाथ पैर बांधकर रखूंगा ताकि वो तीसरी शादी ना कर सकें।

पर्दे पर आमिर की बेटी बनी थी फातिमा सना

आपको बता दें कि फातिमा सना शेख आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आएंगी। हालांकि इस फिल्म के लिए कई हीरोइनों के नाम सामने आए थे लेकिन इन सबमें फातिमा सना ने बाजी मार ली। इस फिल्म में फातिमा आमिर की मेहबूबा बनकर उनके साथ इश्क लड़ाती हुई नजर आएंगी।

क्या आप जानते है भगवान परशुराम ने मां की हत्या क्यों की थी, यहां पढ़िए वजह..

हालांकि इससे पहले फिल्म ‘दंगल’ में फातिमा ने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था लेकिन अब वो अपने ऑनस्क्रिन पिता के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

इस्लाम धर्म से ली गई है हिंदुओं की यह प्रथा...

गौरतलब है कि असल जिंदगी में दोनों के बीच जबरदस्त अफेयर की खबरों में भले ही सच्चाई हो ना हो लेकिन इसे देखकर बस यही कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर खान अब तीसरी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं.

loading...