Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

हद से ज्यादा हॉट है फरहान अख्तर की नई गर्लफ्रेंड, बर्थडे पर चोरी छिपे कर ली सगाई!

मुंबई: बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड स्टार फरहान अख्तर आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास अवसर पर फरहान के चाहने वाले उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दिए। लेकिन फरहान के जन्मदिन पर उनकी गर्फ्रेंड ने एक ऐसा पोस्ट किया जो देखते ही देखते ही वायरल होने लगा।

इससे पहले बता दें कि फरहान अख्तर जन्म 19 जनवरी 1974 को हुआ है। इस साल 45वें जन्मदिन पर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। आपको बता दें कि फरहान ने साल साल 2000 में अधुना भबानी के साथ शादी की थी और इनके दो बच्चे भी हैं।

हालांकि साल 2017 में ही फरहान और अधुना का तलाक हो चुका है। पत्नी के साथ तलाक होने के बाद फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर के साथ अफेयर को लेकर पिछले काफी से चर्चा में थे। वहीं जन्मदिन पर शिबानी ने जो तस्वीर पोस्ट किए हैं, इससे अब यह पूरी तरह से साफ होता दिख रहा है कि दोनों वाकई रिलेशन में हैं।

फरहान के साथ अपनी बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर करते हुए शिबानी लिखा, “क्योंकि इनके पास दुनिया का सबसे कूल टैटू है, क्योंकि आज इनका बर्थडे है। हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे, तुम्हें बहुत सारा प्यार”। यहां एक खास जानकारी देते चले कि आज शिबानी दांडेकर की बड़ी बहन अनुशा दांडेकर का भी जन्मदिन हैं।

लेकिन शिबानी बहन से पहले बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई देकर यह साफ कर दिया है कि फरहान अख्तर उनके लिए कितनी अहमियत रखते हैं। बता दें कि फरहान और शिवानी की अफेयर की अफवाह पिछले काफी दिनों से जारी थी, इस बीच पिछले सितंबर में शिवानी ने सोशल मीडिया पर फरहान के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर अफवाहों को हवा दे दी।

वहीं हाला के दिनों में इन दोनों की कई ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है। जबकि इधर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से दावा किया जा रहा है कि फरहान ने शिवानी के साथ सगाई भी कर ली है और अब ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

loading...