Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अयोध्या दौरा रद्द
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन
  • छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब

मलाइका ने पोस्ट किया 15 साल पुराना वीडियो, फराह खान बोलीं 'कमीनी' आज भी...

मुंबई: अपनी पति अरबाज खान से अलग होकर अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा में बनी अभिनेत्री और डांसर मलाइका अरोड़ा खान एक बार फिर से चर्चा में छाई हुई है। लेकिन इस चर्चा में मलाइका अलेकी नहीं बल्कि उनके साथ उनकी एक दोस्त फराह खान भी है।

बॉलीवुड की चर्चित डायरेक्टर, फिल्म मेकर और कोरियोग्राफर फराह खान और मलाइका एक दूसरे के अच्छे दोस्त मालूम पड़ते हैं। दो कई फिल्मों में भी साथ किया है। हालांकि नई चर्चा मलाइक और फराह के किसी नये आइटम नंबर के कारण नहीं बल्कि मलाइका एक पुराने सॉंग को लेकर हो रही है।

दरअसल, हाल ही में मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपना करीब 15 साल पुराने एक डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में मलाइक पंजाबी सिंगर मलकीत सिंह का सुपरहिट गाना 'गुड़ नाल इश्क मीठा' पर डांस कर रही है। मलाइका के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी, लेकिन फराह खान ने ऐसा कमेंट जिससे शायद मलाइका नाराज हो गई।

मलाइका के इस गाने पर कमेंट करते हुए फरहा ने लिखा, “ कमीनी आज भी तुम पहले जैसी ही दिखती हो”। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर कुछ लोग फराह के कमेंट पर भी कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि ये गाना मलाइका के लिए भी उतना ही खास है जितना मलकीत सिंह के के लिए।

इसी गाने से मलाइका सुर्खियों में आई थी और तब से लेकर अब तक उन्होंने कई फिल्मों में एक से बढ़ एक आइटम नंबर दिए। इन कुछ बेहद लोकप्रिय मुन्नी बदनाम हुई, अनरा कली डिस्को चली... जिसे काफी पसंद भी किया गया है।

loading...