Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

देखिए, कांग्रेस नेता की दो बेटियां हैं बॉलीवुड की HOT एक्ट्रेस

मुंबई: वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर या एक्ट्रेस हैं जिनका पूरा खानदान फिल्मी दुनिया से जुड़ा है। लेकिन यहां आपको दो खूबसूत बहनों के बारे में बता रहे हैं। ये दोनों बहने बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में सुमार हैं, इनमे से एक नेहा शर्मा तो आपने पहले भी कभी फिल्मों में देखा होगा, लेकिन इनकी बहन को शायद आप पहली बार यहां इन तस्वीरों में देख रहे हैं, जबकि दूसरी बार आप इनकी आगामी फिल्म में इने देख सकते हैं।

सबसे पहले बात नेहा शर्मा की करें तो, 21 नवंबर 1987 को बिहार के भागलपुर में जन्मी नेहा शर्मा पहली बार साल 2007 में साउथ की फिल्म Chirutha दिखीं थी, जबकि बॉलीवुड में नेहा की पहली फिल्म साल 2010 में Crook आई। करीब आठ साल के फिल्मी सफर में नेहा ने साउठ और बॉलीवुड की 15-16 फिल्मों में काम कर चुकी है।

नेहा शर्मा अपनी काम और खूबसूरती के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान रखती हैं, जिसके बारे में आप पहले भी काफी कुछ जानते हैं। ऐसे में आज यहां आपको नेशा शर्मा की बहन आयशा शर्मा के बारे में कुछ खास बाते बता रहे हैं। 24 जनवरी 1989 को जन्मी आयशा शर्मा ने बॉलीवुड में अभी-अभी कदम रखा है।

रोज रात को भेजी जाती थी 4-5 बच्चियां, सुबह रोते हुए लौटती थी!

आयशा की पहली फिल्म सत्यमेव जयते इसी साल 15 अगस्त 2018 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आयशा के साथ अभिनेता जॉन अब्राहम दिख रहे हैं। इस फिल्म की चर्चा पिछले काफी दिनों से चल रही है, जिसमे आयशा और जॉन के बीच काफी हॉट और रोमांटिक कमेस्ट्री दिखाई गई है।

यहां देखिए आयशा शर्मा का HOT वीडियो!

भगलपुर में जन्मी आयशा और उनकी बहन ने अपना बचपन दिल्ली में बिताया है, नेहा और आयशा के पिता अजित शर्मा देश के जाने माने नेता हैं जो कांग्रेस पार्टी के सथ तालुक रखते हैं। नेहा और आयशा के अलावा भी अजित शर्मा के दो और बच्चे हैं, जिनेमें एक बेटा वैभव शर्मा और एक और बेटी रीताका शर्मा हैं।

यहां देखिए नेहा शर्मा का HOT वीडियो!

loading...