Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

‘मेन्टल’ हुए आमिर खान के भाई फैसल खान...

MUMBAI:- मनान शॉ और एम् एंड एस फिल्म्स के संयुक्त निर्माण में बनने वाली फिल्म में आमिर खान के भाई फ़ैसल खान काम करने जा रहे है, जिसका संभावित टाइटल 'मेन्टल' है। जिसका निर्देशन शारिक मिन्हाज करेंगे। इसमें फ़ैसल खान के अलावा ओंकार दास, मानिकपुरी,दलीप ताहिल इत्यादि है। इसकी शूटिंग एक ही शेडूल में स्टॉर्ट तो फिनिश पूरी की जायेगी। इसकी शूटिंग सूरत, दमन, सापुतारा और मुंबई इत्यादि लोकेशन पर होगी। यह फिल्म अगले महीने फ्लोर पर जायेगी।

आमिर खान के भाई फ़ैसल खान इसके पहले फिल्म 'मदहोश','मेला'  और धारावाहिक'आंधी' में काम करके अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुके है। और इस फिल्म के निर्देशक शारिक मिन्हाज के साथ उनकी यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म 'चाँद बुझ गया' और 'चिनार- दास्तान- ए – इश्क़’ में साथ में काम किया था, यह दोनों की हैट्रिक फिल्म है। अब देखना है कि दोनों इसमें क्या कमाल करते है?

इस फिल्म में अपने रोल के बारे में फ़ैसल खान कहते है," मैं फिल्म में तभी काम करता हूँ, जब मुझे फिल्म की कहानी अच्छी लगती है। मैं केवल अच्छा काम करना चाहता हूँ।  में क्वांटिटी से ज्यादा क्वालटी पर ध्यान देता हूँ। शारिक भाई जब इसके कहानी लेकर आये तो मुझे बहुत पसंद  आयी और मैंने हां कर दिया। इसमें मैं एक लड़की से एक तरफ़ा प्यार करता हूँ, जोकि उसके प्यार में मेन्टल हो जाता है और उसको पाने के लिए कुछ भी करता है। यह आजकल हमारे पूरे देश में चल रहा है और लोग खासकर के युवा पीढ़ी काफी गलत कदम उठा रही है। जिन्हे इस फिल्म के जरिये यह मैसेज देने की कोशिश की है कि वे जो करते है वह गलत है। "

इस फिल्म के निर्देशक शारिक मिन्हाज कहते है," इस फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है और मैं फ़ैसल भाई के साथ इसके पहले काम कर चूका हूँ। मेरे हिसाब से वे ही यह रोल निभा सकते है। इसलिए मैंने उनको इस फिल्म में लिया है। जोभी कहानी मेरे दिल को प्रभावित करती है। मैं केवल उसपर ही काम करता हूँ। आजकल हर रोज़ अखबारों में एक तरफ़ा प्यार करने वाले लोगो की खबरे आती है। जिसे पढ़कर मुझे लगा कि आज इस पर फिल्म बनाना और समाज को जाग्रत करना जरुरी हो गया है।

loading...

Subscribe to our Channel