Breaking News
  • निफ्टी ने पार किया 10,000 का आंकड़ा, बीएसई सेंसेक्स भी करीब 100 अंक उछला
  • मुक्केबाज सचिन सिवाच को मिला राष्ट्रमंडल युवा खेलों में स्वर्ण पदक
  • नई दिल्ली: देश के 14वें राष्ट्रपति के तौर पर रामनाथ कोविंद का शपथ समारोह आज
  • देश के कई हिस्सों में बाढ़ का कहर- बचाव कार्य में जुटे एनडीआरएफ और सेना के जवान

अक्षय की सबसे बड़ी दुश्मन अब करना चाहती है खिलाड़ी से मोहब्बत...


MUMBAI: -  बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार  का जादु ही कुछ ऐसा है कि अच्छे अच्छे उनके फैन बन जाते है। यही वजह है जो हर कोई अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहता है और उनका को-स्टार बनना चाहता है।

यही वजह है जो कि इस रुस्तम की सबसे बड़ी दुश्मन भी अब उनकी हिरोइन बनना चाहती है और उनके साथ रोमांस करना चाहती हैं क्योंकि दुश्मनी कर इस अभिनेत्री के हाथ कुछ नहीं लगा है। दरअसल अक्षय कुमार के साथ इस अभिनेत्री की दुश्मनी रियल नहीं बल्कि रील लाइफ की है और वो नाम है 'ईशा गुप्ता' का। जी हाँ फिल्म ‘रुस्तम’ में अक्षय कुमार की सबसे बड़ी दुश्मन बनी ईशा गुप्ता को अब उनकी हिरोइन बनना है क्योंकि दुश्मनी करके ईशा को कुछ ख़ास मज़ा नहीं आया।

इसलिए ईशा ने अब चल दी अक्षय की हिरोइन बनने की ये चाल। खबरों की मानें तो अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म ‘गोल्ड’ में हिरोइन बनने के लिए ईशा गुप्ता इस समय पुरजोर कोशिश कर रही हैं। जिसके लिए वो इस खिलाड़ी के साथ लगातार संपर्क में बनी हुई हैं ताकि किसी तरह अक्षय उन्हें अपनी नई फिल्म में ले लें।

वैसे अक्षय कुमार के साथ काम करने की ईशा गुप्ता की ये नई चाहत नहीं है बल्कि फिल्म ‘रुस्तम’ के दौरान एक एंटरटेनमेंट चैनल पर ईशा ने अपनी ये दिली ख्वाहिश जाहिर करते हए कहा था कि ‘मैं सच में अक्षय के साथ एक रोमांटिक फिल्म करना चाहती हूं जहा मैं साड़ी पहने रखूं और अक्षय मेरे लिए रोमांटिक गाना गाए और हम दोनों पेड़ो के अगल बगल डांस करें। जिस दिन ऐसा होगा मेरा जीवन सफल हो जाएगा और मैं अपने बॉलीवुड करियर से संतुष्ट हो जाऊंगी’।

ऐसे में लगता है ईशा अब अपनी इसी अधूरी ख्वाहिश को पूरा करना चाहती है, जिसके लिए अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ में काम पाने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रही है। तो देखना होगा कि क्या ये खिलाड़ी ईशा की फ़रियाद को पूरी कर पाता हैं।

loading...