Breaking News
  • दोपहर बाद देश भर में केंद्रीय कार्यालय और सभी सरकारी उपक्रम बंद रहेंगे
  • अटल जी के सम्मान में 22 अगस्त तक आधा झुका रहेगा राष्ट्रध्वज
  • पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी का निधन, सम्मान में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक
  • अटल जी का अंतिम संस्कार राजघाट के निकट स्‍मृति स्‍थल पर पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ

हार्दिक पांड्या के साथ अफेरय पर एली अवराम ने किया खुलासा...

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के बीच अफेयर की खबरे पिछले काफी दिनों से मीडिया में चर्चा का विषय रही है, हालांकि अब एली ने पांड्या के साथ अफेयर की अफवाह पर करार चोट किया है। बता दें कि पिछले दिनों ऐली क्रुणाल पांड्या की शादी में दिखी थीं, जिसके बाद से हार्दिक के साथ अफेयर की चर्चा और भी तेज हुई है।

इस बीच मीडिया से बात करते हुए एली ने  हार्दिक के साथ अफेयर की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि, लोगों का काम है इन अफवाहों पर भरोसा करना है, मुझे इसपर कुछ भी सफाई देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि बीते सालों में मुझे से संबंधित कई तरह की बाते कही गई, लेकिम मैं नहीं समझता कि इन सभी बातों का मुझे जबाव देना चाहिए।

19 साल की गायिका और 45 साल का बॉयफ्रेंड- सोशल मीडिया पर ‘आग’ लगा रही है तस्वीरें...

ऐली ने कहा कि एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बातचीत होती है और इसकी आपको आदत भी डाल लेनी चाहिए क्योंकि आप अफवाहों पर आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते है। आपको बता दें कि भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए हार्दिक ने अपने टीम के लिए कई सराहनीय काम किया है, जिसके कारण हार्दिक को काफी कम समय में ही अधिक लोकप्रियता मिली है।

कपूर खानदान की इन दो बेटियों के बीच है 36 का आकड़ा- जाने क्या है कारण...

इससे पहले हार्दिक का नाम कोलकाता की एक 22 साल की फेमस मॉडल लीशा शर्मा के सथ भी जुड़ चुका है। बताया जाता है कि हार्दिक और जमशेदपुर की रहने वाली लीशा ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया है। लीशा ने कई नामी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी की है। एक रिपोर्ट के अनुसार लीशा से जब हार्दिक के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि ‘हार्दिक एक हीरा’ है।

बॉलीवुड सुपर स्टार जितेंद्र ने किया अपनी बहन का रेप?

loading...