Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाने वाले प्रोड्यूसर की सच्चाई आई सामने

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों घमासान मचा है, जिसमें एक चर्चित एक्ट्रेस पर पहले फिल्म निर्माता ने गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद अब लोग और साथी कलाकार एक्ट्रेस के सपरोर्ट में उतरते हुए विवादित निर्माता की सारी सच्चाई उगल दी है। दरअसल यह मामला भोजपुरी सिनेमा की धड़कल कहे जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे से जुड़ा है। जिनपर निर्माता दिलीप जायसवाल ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने शूटिंग किए बिना ही सेट छोड़कर चली गई।

जिसके बाद अब अभिनेत्री के सपोर्ट में उतरते हुए फिल्म के अन्य कलाकारों ने निर्माता पर पैसे न देने का गंभीर आरोप लगाया है। खबरों के अनुसार निर्माता दिलीप जायसवाल पिछले करीब एक साल से फिल्म या अली बजरंग बली के काम में लगे हैं। बताया जाता है कि पैसों की कमी के कारण फिल्म की शूटिंग रुक-रुक कर चल रही है। इस बीच पिछले दिनों मंगलवार को अचानक दिलीप जायसवाल ने फिल्म का प्रोमोशनल सॉन्ग शूट करने का निर्णय लिया।

VIDEO: अंकल के इस डांस पार्ट 2 ने किया धमाका, रातों रात बन गए सुपरस्टार!

जिसके बाद निर्माता ने निर्देशक रफीक शेख से कहा कि इस गाने को आम्रपाली दुबे पर फिल्माया जाए। बता दें कि रफीक ने पहले भी कई बार आम्रपाली के साथ काम किया है, लिहाजा उनके बुलाबे पर आम्रपाली को तैयार हो गई, लेकिन उन्होंने शर्त रखा कि शूट से पहले ही तय राशि भुगतान करना होगा। जिसके बाद शूट से पहले अभिनेत्री को आधी रकम दे गई, जिसके अगले दिन वह शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची जहां फिर से पैसों को लेकर विवाद शुरू हो गया।

जब स्टेज पर हुआ ब्लास्ट और जल गई ये बॉलीवुड की हॉट सिंगर

इस बीच विवाद बढ़ता देख अभिनेत्री वहां से चली गई, वहीं इधर निर्माता ने आरोप लगया कि आम्रपाली बिना शूटिंग के ही सेट से चली गई। हालांकि अब फिल्न के निर्देशक ने निर्माता की पोल खोलते हुए पूरे विवादों को उजागर कर दिया है। वहीं फिल्म से जुड़े अन्य सपोर्ट स्टाफ भी निर्माता पर पैसे देने में टाल-मटोल करने का आरोप लगाया है। निर्माता पर आरोप है कि इनके द्वारा दिया गया पांच सौ रुपये का चेक भी बाउंस कर जाता है।

केएल राहुल के साथ संबंधों पर खुलकर बोली यह HOT एक्ट्रेस, जाने क्या है पूरा झोल!

loading...