Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

चार दिन से ICU में भर्ती है दिलीप कुमार, लेकिन किसी एक्टर ने नहीं ली सुध...

dilip kumar died

NEW DELHI:- बॉलीवुड के ट्रैजडी किंग यानी दिलीप कुमार पिछले चार दिनों से अस्पताल में भर्ती है। दिलीप साहब को डिहाइड्रेशन और यूरिनरी इन्फेक्शन की शिकायत के बाद बीते बुधवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद से उन्हें ICU में रखा गया है। सूत्रों की मानें तो, दिलीप कुमार की हालत और बीगड़ रही है। लेकिन इन सबके बीच हैरान कर देने वाली बात ये है कि इतने मशहूर एक्टर को देखने बॉलीवुड का एक भी एक्टर नहीं पहुंचा है।

डॉक्टर ने गुरुवार को दिलीप कुमार की बिमारी के बारें में जानकारी दी, जिसके बाद उनका इलाज किया जा रहा है लेकिन दिलीप साहब की तबीयत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रही है। लेकिन इस एक्टर को देखने जब कोई एक्टर नहीं पहुंचा तब से ही हर दिलीप साहब के परिवार के साथ बॉलीवुड को कवर करने वाले सभी पत्रकार भी हैरान है। आपको बता दें कि, जिस अस्पताल में दिलीप कुमार भर्ती हैं वहां से लगभग 5 से 10 मिनट की दुरी पर बॉलीवुड के कई स्टार्स रहते हैं जिनमे शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत्त, रेखा, जैकी श्रॉफ, नसीरुद्दीन शाह सहित तमाम बडें कलाकारों के नाम शामिल है।

हालांकि इसकी एक वजह ये भी हो सकती है कि वीवीआईपी गेस्ट के आने से अस्पताल प्रशासन की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। इसी के चलते अस्पताल प्रशासन ने दिलीप साहब के परिवार वालों से अपील की है कि कम से कम लोग ही उनसे मिलने आएं ताकी अस्पताल के अन्य मरीजों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो। दूसरी वजह यह भी है कि दिलीप साहब आईसीयू में है तो उनसे ठीक से मिलना भी मुनासिब नहीं और शायद यही वजह है कि अब तक बी टाउन का कोई कलाकर दिलीप साहब से अब तक मिलने लीलावती अस्पताल नही पहुंचा है। फिलहाल दिलीप साहब के फैन्स उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

loading...

Subscribe to our Channel